खुद इतनी बड़ी हीरोइन लेकिन अपने बच्चों को फिल्मी दुनिया से दूर रखना चाहती हैं करीना कपूर, जानिए कारण

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो यानी करीना कपूर खान टॉप अदाकाराओं में शुमार है। सिनेमा जगत को कई सुपर हिट फिल्में देने वाली करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर को लेकर अक्सर सुर्खियों का केंद्र बनी रहती हैं। फिलहाल करीना अपने छोटे बेटे जहांगीर को लेकर चर्चा में हैं। मालूम हो कि करीना के छोटे बेटे जहांगीर के नाम को लेकर काफी बवाल हुआ। इस कारण करीना के साथ-साथ अभिनेता सैफ अली खान को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। खैर बात भले जो भी हो लेकिन करीना अपने बेटों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं।
करीना ने बेटों को लेकर कही ये बात

हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर को लेकर कई बातें बताई। करीना ने अपने छोटे बेटे जहांगीर को लेकर बात करते हुए कहा कि वो अभी 6 महीनों का हुआ होगा, वो बिल्कुल मेरी तरह दिखता है। वहीं टिम (तैमूर) पापा सैफ पर गया है। करीना ने आगे बात करते हुए बताया कि टिम अपने 6 महीने के दौरान लोगों को देखने में सहज नहीं था। वहीं जेह की बात करें तो इसमें कोई दिक्कत नहीं है। तैमूर में काफी कुछ सैफ की तरह है।

वहीं जेह बहुत बढ़िया मिक्स है। टिम टिपिकल सैजिटेरियन (धनु राशि) है। इसके आगे बात करते हुए करीना ने बताया कि वो काफी रचनात्मक है। उसका रुझान कला की तरफ ज्यादा है। घर पर वो अक्सर ड्राइंग करता है और हर चीज को जानने की कोशिश करता है। वहीं जेह पाईसियन (मीन राशि) है। एक्ट्रेस ने बताया कि मैं जेह के साथ जब 5 महीने की प्रेग्नेंट थी। उस दौरान मैंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए एक रोमांटिक गाने को शूट किया था। करीना कपूर अपने दोनों बेटों को लेकर काफी सीरियस हैं। इस पर बात करते हुए वो कहती हैं – “मैं अपने बेटों को जेंटलमैन बनाना चाहती हूं।”

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मैं चाहती हूं भविष्य में लोग ये कहें कि मेरे बेटों की परवरिश अच्छी हुई है। वे अच्छे दिल के हैं। मुझे नहीं पसंद कि मेरे बेटे फिल्म स्टार बनें। करीना ने कहा कि अगर टिम (तैमूर) मेरे पास आता है और कहता है कि उसे माउंट एवरेस्ट पर चढ़ना है, तो ये उसकी पसंद होगी। मैं उसे जरुर सपोर्ट करुंगी। एक्ट्रेस ने कहा कि वो एक ऐसी मां बनना चाहती हैं जो अपने बेटों की जिंदगी में दखल दें। मालूम हो कि तैमूर अली खान अपने जन्म के बाद से ही सबसे पॉपुलर स्टार किड है। उनकी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

यहीं नहीं बल्कि तैमूर के जन्म के बाद से ही पैपराजी उन्हें फॉलो करते आ रहे हैं। फिलहाल जिस तरह तैमूर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गए करीना नहीं चाहती कि उनका छोटा बेटा जहांगीर भी इस तरह लाइमलाइट में आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *