गदर 2 में फिर से पाकिस्तान जायेंगे सनी देओल, डायरेक्टर ने पूरी की फिल्म की स्क्रिप्ट

2001 में फिल्म गदर: एक प्रेम कथा रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. सनी देओल और अमीषा पटेल की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए थे. फिल्म को रिलीज हुए 20 साल हो चुके हैं. लेकिन आज तक ऐसी कोई दूसरी फिल्म नहीं बनी है.

अब ऐसी खबरें मिल रही है कि डायरेक्टर अनिल शर्मा ने गदर 2 की कहानी पूरी कर ली है और इस फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर के महीने से शुरू भी हो जाएगी. खबरों के मुताबिक, गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे.

बता दें कि उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म गदर में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था. फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम भी पूरा हो चुका है. खबर के मुताबिक, पहले भाग की तरह इस बार भी तारा सिंह पाकिस्तान जाएगा. लेकिन वो अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेंगे. इस फिल्म का निर्माण अनिल शर्मा जी प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर करेंगे.

अनिल शर्मा वैसे तो इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में कुछ खास नहीं रही हैं. लेकिन फिल्म गदर 2 से उनका करियर फिर से पटरी पर लौट सकता है. अनिल शर्मा गदर 2 के अलावा अपने 2 पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें पूरा देओल परिवार नजर आएगा. अपने 2 में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के अलावा करण देओल भी नजर आएंगे, जो सनी देओल के बेटे हैं. करण देओल ने फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में कदम रखा. लेकिन उनको कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *