गलती से बिना मेकअप के लीक हो गया सलमान खान का चेहरा, लोगों ने कहा ये क्या देख रहे हैं…?

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर अभिनेता सलमान खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म “बीबी हो तो ऐसी” से की थी। उसके बाद फिल्म मैंने प्यार किया में उनकी मुख्य भूमिका थी जिसमें उनकी अपोजिट अभिनेत्री भाग्यश्री थी।सलमान के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर खड़े हैं।

सलमान खान जहां अपने लुक्स, बॉडी और एक्टिंग के लिए मशहूर हैं वहीं सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान खान ने लॉकडाउन के समय 25 हजार से ज्यादा बॉलीवुड वर्कर्स की मदद करने का फैसला किया और साबित किया कि वही बॉलीवुड के असली शेर हैं। सलमान ने अपने पूरे स्टाफ का खर्च भी खुद वहन किया था। इतना ही नहीं अगले दिन वे गरीबों में खाना भी बांट रहे थे। ईद के मौके पर उन्होंने गरीबों को राशन भेजा था.

अंगरक्षक शेरा ने एक फ़ोटो साझा की
सलमान खान की फिल्म हर साल ईद पर रिलीज होती है, लेकिन इस साल ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि, उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक गाना रिलीज किया था। वहीं उनके सबसे करीबी माने जाने वाले बॉडीगार्ड शेरा ने भी सलमान को ईद की बधाई दी. शेरा ने सलमान के साथ एक फोटो शेयर कर उन्हें ईद की शुभकामनाएं दीं। शेरा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सलमान खान बैठे हैं और शेरा उनके पीछे खड़े हैं। यह फोटो तब की है जब सलमान पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में फंसे हुए थे।

काफी अलग दिखे सलमान
शेरा द्वारा शेयर की गई इस फोटो में सलमान काफी अलग नजर आ रहे हैं. खासकर इस तस्वीर में उनका चेहरा बिल्कुल अलग नजर आ रहा है. इस तस्वीर में सलमान के चेहरे पर उम्र का लुक साफ देखा जा सकता है। अक्सर सलमान जब भी टीवी या बड़े पर्दे पर आते हैं तो उनके चेहरे पर मेकअप होता है। लेकिन बिना मेकअप की इस तस्वीर में हकीकत सामने आ रही है. इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि 54 साल के सलमान अब वाकई बूढ़े दिखने लगे हैं। सलमान की इस फोटो पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं. अपने हीरो को इस हालत में देख फैंस भी हैरान हैं

शेरा ने सलमान के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी ईद मेरे बॉस के बिना अधूरी है। आप सभी को ईद मुबारक। अपने परिवार के साथ घर पर रहने का आनंद लें”। शेरा ने इस पोस्ट पर सलमान खान को टैग भी किया। बता दें, सलमान खान भी शेरा की बहुत इज्जत करते हैं। वे जहां भी जाते हैं शेरा अक्सर उनके साथ होते हैं। शेरा कई सालों से सलमान के बॉडीगार्ड हैं। सलमान उन्हें अपने परिवार की तरह मानते हैं। शेरा पिछले 25 सालों से सलमान को प्रोटेक्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *