‘गहराइयां’ को सॉफ्ट पो’र्न बताने वाली कंगना रनौत खुद रही हैं बोल्डनेस क्वीन, पुराने वीडियो हुए वायरल

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की फिल्म को घेरते हुए कहा कि हम युवाओं को क्या सिखा रहे हैं और इस तरह की फिल्मों को किसी भी तरह से जस्टिफाई नहीं किया जा सकता है। हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रोल उन्हें उन्हीं की पुरानी फिल्मों के बारे में याद दिला रहे हैं।

बता दें कि कंगना रनौत ने फिल्म रंगून में शाहिद कपूर के साथ इंटीमेट सीन किया था जिसमें वह बोल्डनेस की हदें पार करती दिखाई पड़ी थीं।
फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ में वह जॉन अब्राहम के साथ एक रोमांटिक सीन देती दिखाई पड़ी थीं जिसमें उन्होंने लिपलॉक से लेकर इंटीमेसी तक काफी कुछ दिखाया गया। ये सीन काफी लंबा था।

फिल्म गैंग्सटर में कंगना रनौत इमरान हाशमी के साथ लिपलॉक करती दिखाई पड़ी थीं। ये सीन भी काफी इंटेन्स था और उन दिनों काफी चर्चा में रहा था।
फिल्म ‘रास्कल्स’ में भी कंगना रनौत ने बोल्डनेस की हदें पार की थीं। कंगना रनौत ने सिर्फ बोल्ड सीन ही नहीं दिए बल्कि उनके डायलॉग भी काफी फूहड़ थे।

इतना ही नहीं कंगना रनौत ने कई बार इतने बोल्ड फोटोशूट करवाए हैं जिन्हें उनके आज के लुक के साथ देखने पर काफी बेमेल लगते हैं। हालांकि तब कंगना रनौत ने इन्हें पार्ट ऑफ द जॉब बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *