घनश्याम नायक के अंतिम संस्कार में शामिल हुए तारक मेहता के ये कलाकार, सामने आईं तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नटू काका की भूमिका निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक का निधन हो गया. वह लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे और रविवार को जंग हार गए. जैसे ही सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर आई तो माहौल काफी गमगीन हो गया. घनश्याम नायक को नम आंखों से विदाई दी गई.

घनश्याम नायक के अंतिम संस्कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में तारक मेहता शो के कलाकार नजर आ रहे हैं. सबके चेहरे पर मायूसी साफ दिख रही है. तस्वीर में दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, टप्पू, शो के प्रोड्यूसर असित मोदी भी नजर आ रहे हैं और सबकी आंखों में आंसू दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि घनश्याम नायक की कुछ महीने पहले सर्जरी हुई थी और उनके गले से 8 गांठे निकाली गई थी, जिसके बाद उनका मुंबई के अस्पताल में इलाज चल रहा था. उनकी सेहत पिछले दो दिनों में बहुत खराब हो गई. खराब स्वास्थ्य के चलते भी उन्होंने कई बार शो की शूटिंग की. वह तो आखिरी सांस तक काम करना चाहते थे. वह चाहते थे कि उनकी मृत्यु परफॉर्मेंस के दौरान ही हो.

हालांकि उनकी यह इच्छा हमेशा के लिए अधूरी रह गई. एक इंटरव्यू में घनश्याम नायक ने कहा था कि मैं आखिरी सांस तक काम करना चाहता हूं. मैं जब तक जिंदा हूं, तब तक इंडस्ट्री में काम करना चाहता हूं. एक्टिंग करना चाहता हूं. मेरी अंतिम इच्छा तो यही है कि मैं मेकअप पहनकर मरूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *