घर में मकड़ी के जाले का होना इस मुसीबत की ओर करते है संकेत

घर में मकड़ी का जाला होना बहुत आम सी बात है लेकिन ऐसा माना जाता है कि मकड़ी का जाला घर पर होना अच्छा नहीं होता इसलिए हम सब अपने घर में मकड़ी के जाले को तुरंत ही साफ कर देते हैं। मकड़ी के जाले गंदगी का प्रतीक होता है लेकिन क्या आप जानते हैं हमारे जीवन में होने वाली घटनाओं के संबंध में मकड़ी भी हमें बहुत पहले से ही सूचना देती है लेकिन यह बात हम समझ नहीं पाते हैं।

आज हम आपको बताएंगे कि मकड़ी के जाले के वजह से कौन-कौन सी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है

●यदि आपके घर, दुकान, कार्यालय में मकड़ी के जाले बहुत ज्यादा मात्रा में दिखाई देते हैं तो यह आपकी वातावरण में नकारात्मकता को बहुत बढा देता है और यह वास्तु दोष का भी एक कारण होता और ऐसे में लोगों को बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

●ऐसा माना जाता है कि यदि घरों के स्टोर रूम में जाले लगे हो तो यह बहुत ही गलत माना जाता है और उन घरों के सदस्यों के जीवन में कभी भी धन ठहरता नहीं है। धन आता है,और चला जाता है और ऐसे में उन्हें धन संबंधी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता

●ऐसा माना जाता है कि मकड़ी का जाला होने से व्यक्ति के अंदर आलस पैदा होता है और किसी भी काम को करने के लिए आलस ही आता है।

●ऐसे घरों में जहां मकड़ी का जाला होता है वहां हमेशा तनाव का वातावरण बना रहता है और लड़ाई झगड़े क्लेश का वातावरण भी बना रहता है।

●ऐसे लोग जिनके घरों में मकड़ी का जाला बहुत ज्यादा होता है उन्हें सफलता नहीं मिल पाती इसके कारण मकड़ी के जाले होते हैं। घर पर लगे मकड़ी के जाले तरक्की में रुकावट डालने का काम करते हैं इसलिए कभी भी मकड़ी के जालों को साफ कर ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *