घर से ये कैसा कपडे पहन निकल पड़ीं रामायण बनाने वाली की परपोती, जिसने भी देखा दंग रह गया

दूरदर्शन के फेमस टीवी सीरियल रामायण के प्रोड्यूसर रहे रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा ( सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। साक्षी अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। हाल ही में साक्षी चोपड़ा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो मच्छरदानी की तरह दिखने वाली जालीदार ड्रेस में नजर आ रही हैं। साक्षी का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनकी फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।
क शख्स ने तो साक्षी चोपड़ा की तुलना उर्फी जावेद से करते हुए कमेंट किया- अब तो उर्फी जावेद को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। उसका तो दिल धक-धक कर रहा होगा। वहीं एक और शख्स ने लिखा- अरे बोरी की ड्रेस बनवा ली है क्या?

एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- इतना भी क्यों पहन रखा है। एक ने कहा- खूब नाम रोशन कर रही हो अपने परिवार का। अब बस यही देखना बाकी था। एक ने कहा- ये तो आलू-प्याज रखने वाले झोले की ड्रेस बनवा ली। एक बोला- इन कपड़ों में तो ये हमसे भी ज्यादा गरीब दिखते हैं।
बता दें कि कुछ दिनों पहले साक्षी चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। साक्षी ने लिखा था कि आप मेरे लिए बुरे शब्दों का इस्तेमाल कर सकते हैं। मैं इन बातों पर कोई ध्यान नहीं देना चाहती। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

साक्षी चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर ही 527k फॉलोअर्स हैं। साक्षी की इंस्टा पर बिकिनी से लेकर टॉपलेस फोटो तक मौजूद हैं। साक्षी अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। हालांकि, इसके लिए वो कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं।सोशल मीडिया सेलिब्रिटी होने के साथ ही साथ साक्षी एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। उनका अपना यू-ट्यूब चैनल भी है। उनके कई वीडियो यू-ट्यूब पर हिट हो चुके हैं। साक्षी ज्यादातर लॉस एंजिलिस, कैलिफोर्निया में रहती हैं।

साक्षी रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की बेटी मीनाक्षी की लड़की हैं। साक्षी ने ट्रिनिटी स्कूल ऑफ लंदन से स्कूलिंग के बाद कैलिफोर्निया, अमेरिका के द ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीटयूट से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है।कुछ साल पहले साक्षी ने एक इंटरव्यू में कहा था- मैं अपने पड़दादा के नाम के प्रेशर की वजह से बहुत परेशान रहती हूं। साक्षी ने कहा था- जब भी मैं बोल्ड फोटो सोशल प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करती हूं तो लोग कमेंट करते हैं। वे मुझे ग्रेट ग्रैड पेरेंट (रामानंद सागर) से कम्पेयर करने लगते हैं।

साक्षी के मुताबिक, मुझे लगता है कि उनका नाम इन सबमें घसीटने की क्या जरूरत है? अगर कोई डॉक्टर है तो इसका मतलब ये नहीं है कि उनके बच्चे भी डॉक्टर होंगे। मैं अपनी लाइफ में कुछ भी कर सकती हूं। मैं लकी हूं, जो मेरी फैमिली मेरा सपोर्ट करती है। अगर किसी को मेरी फोटोज पसंद नहीं हैं तो वो न देखे।
साक्षी का कहना था कि मुझे कई बॉलीवुड फिल्में ऑफर की गईं, लेकिन मैं उनके बारे में नहीं बता सकती। मेरा टारगेट सिंगर बनना है। मैं बॉलीवुड फिल्में भी नहीं देखती। हां, मैं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी किस्मत आजमाना चाहती हूं। सोशल प्लेटफॉर्म पर एक्टिंग करूंगी, क्योंकि वहां अच्छी फैन फॉलोइंग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *