छोटे कपड़ों की वजह से OPPS मोमेंट का शिकार हुई कैटरीना कैफ़, दिखने लगा था इनरविय

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ अपनी शानदार एक्टिंग और बेहतरीन डांस के लिए पहचानी जाती है. कैटरीना ने हिंदी सिनेमा के बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है और खूब लोकप्रियता बटोरी है. कैटरीना की जितनी प्रोफेशनल लाइफ सुर्खियां बटोरती है उतनी ही उनकी पर्सनल लाइफ और ड्रेसिंग सेंस भी लोगों पर कहर ढाता नजर आता है.

कैटरीना कैफ की ड्रेसिंग सेंस को लाखों लड़कियां फॉलो करती हैं लेकिन कई बार इस शानदार ड्रेसिंग सेंस की वजह से कैटरीना कैफ को उप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ता है. बात साल 2013 की है जब कैटरीना कैफ और आमिर खान की धूम 3 फिल्म रिलीज हुई थी.

इसके प्रमोशन के लिए कैटरीना कैफ और आमिर खान जगह-जगह जा रहे थे उस दौरान कैटरीना कैफ ने कई सारे टीवी शोज में हिस्सा लिया था. वहीं धूम 3 फ़िल्म लोगों द्वारा काफ़ी ज्यादा पसंद की गई थी और कटरीना कैफ की ऐक्टिंग की ख़ूब तारीफ़ हुई थी. यह तो हम सभी जानते हैं कि कैटरीना कैफ छोटे कपड़े पहनना बेहद पसंद करती हैं. लेकिन इस बार उन्हें इन छोटे कपड़ों की वजह से काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी.

जहां कैटरीना प्रमोशन के लिए पहुंची थी उस दौरान उन्होंने पिंक कलर की स्कर्ट पहनी थी लेकिन बैठते समय उनकी वह स्कल्ट उनके शरीर से दूर हो गई और उनके इनरवियर दिखने लगे थे, और इस तरीके से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं हैं. बता दें, इस फिल्म में कैटरीना के साथ आमिर खान भी नजर आए थे और इस फिल्म ने अच्छा खासा धमाल भी मचाया था.

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली कैटरीना कैफ को उस दौरान काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. वर्तमान समय में कैटरीना विकी कौशल के साथ रिलेशनशिप में चल रही है और अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. कटरीना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो यह टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रही है इस फिल्म में यह सलमान खान के साथ किरदार निभाती हुए नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *