जब एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी गई थी उर्फी जावेद की फोटो, फिर जाने क्या हुआ

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद आए दिन अपने अटपटे फैंशन और बोल्ड कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी के अतरंगे फैंशन को लेकर खूब चर्चा होती है। उनके बोल्ड कपड़ों की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है, हालांकि उर्फी इन ट्रोलर्स को भाव नहीं देतीं। बिदांस अंदाज में रहने वाली उर्फी एक के बाद एक बोल्ड ड्रेसेस में अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद भले ही बेहद बोल्ड और ब्यूटीफुल होने के साथ कॉन्फिडेंस से भरी नज़र आती हैं लेकिन उनके साथ भी एक समय कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद उनका भी कॉन्फिडेंस डाउन हो गया था। उर्फी जब स्कूल में थी उस दौरान उनकी कुछ तस्वीरों को किसी ने अडल्ट साइट पर अपलोड कर दिया गया था। जिसके बाद उन्हे काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

उर्फी जावेद ने ख़ुद स्कूल में हुई घटना के बारे में बताया हैं। इस बात का ख़ुलासा ख़ुद उर्फी जावेद ने आर.जे सिद्धार्थ कर्नन को एक इंटरव्यू के दौरान बताया था। उर्फी कहती है कि ‘जब उनकी तस्वीर अडल्ट साइट पर अपलोड की गई थी तब उनकी हालत बहुत ख़राब हो गई थी। इस घटना के बाद उनके पिता ने उन्हें काफ़ी ज़्यादा मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था। किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया था।’

साथ ही उर्फी ने यह भी कहा कि ‘उनकी रिश्तेदार उनका बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे। उनको ऐसा लग रहा था कि उनको यह सब करने के लिए कुछ पैसे मिले होंगे इसलिए वो उनका बैंक अकाउंट चेक भी किया था।’ बता दे की उस दौरान उर्फी जावेद 11वीं कक्षा की छात्रा थी। उर्फी के लिए यह बेहद दुखों का समय था क्योंकि उनका परिवार भी उन पर भरोसा नहीं कर रहा था। उनकी फ़ैमिली उन्हीं दोष दे रही थी।

उर्फी ने यह भी कहा कि ‘उनके पिता ने उनके साथ क़रीबन दो साल तक उन्हे मेंटली और फिजिकली टॉर्चर करते रहे हैं। और उनके रिश्तेदार और बाक़ी लोग उनके बारे में काफ़ी गंदी बातें भी किया करते थे। उस दौरान उर्फी यही दुआ किया करती थी की जो उनके साथ हुआ है वह किसी और लड़की के साथ कभी ना हो।

उर्फी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उर्फी टीवी सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अवनी के किरदार में नजर आई थीं। इसके अलावा ‘मेरी दुर्गा’ में आरती, ‘बेपनाह’ में बेला और ‘पंच बीट सीजन-2’ में बेला के किरदार में नजर आई थीं। उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1996 में लखनऊ में हुआ था। उन्होंने लखनऊ के सिटी मॉन्टेसरी स्कूल से अपनी पढ़ाई की थी। इसके बाद एमिटी युनिर्सिटी लखनऊ से ही उर्फी ने मास कम्युनिकेशन में डिग्री ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *