जब जैकलिन ने कई रातें सलमान खान के साथ फार्म हाउस पर गुजारी थी तब

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन इन दिनों खूब चर्चाओ में है .इन दिनों जैकलिन परेशानियों में घिरी नज़र आ रही है .इसके पीछे की वजह बहुत बड़ी बताई जा रही है .दरअसल अभिनेत्री जैकलीन का नाम एक बड़े मामले में सामने आ रहा है . दरअसल 8 अगस्त को सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ रुपए की रंगदारी वसूलने के मामले में हिरासत में लिया गया .इस मामले की जाँच के दौरान सुकेश और जैकलिन के सम्बन्धो का खुलासा हुआ है और उसमे पाया गया है कि सुकेश ने जैकलीन को कोरोड़ो की कीमत का घोडा और 9 लाख की बिल्ली के आलावा और भी करोड़ो रूपये के गिफ्ट दिए है . सूत्रों द्वारा पता चला है कि सुकेश चंद्रशेखर अभिनेत्री नोरा फतेही को भी करोड़ो की कीमत के गिफ्ट दे चुके है .

जैसे ही यह खबर आएगी सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों रुपए के तोहफे दिए हैं! ऐसे ही लोगों ने जैकलिन को ट्रोल करना शुरू कर दिया! उन्होंने सुकेश को अयाश तो जैकलिन के बारे में भी काफी कुछ कहा! जैकलिन की सुकेश चंद्रशेखर के साथ एक रोमांटिक सेल्फी भी वायरल हो चुकी है! इसके बाद लोगों ने कहा कि सुकेश जैकलीन को पैसे यूं ही नहीं दे रहा था! बल्कि जैकलिन से वह बहुत कुछ ले भी रहा था!

बॉलीवुड की यह खूबसूरत अभिनेत्री करोना मे उस समय भी काफी चर्चा में आई थी जब कोरोना के दौरान सलमान खान के फार्म हाउस पर कई दिन और कई राते सलमान खान के साथ रही थी! इस दौरान जैकलिन की काफी फोटो और वीडियो वायरल हो गयी थी ! उस समय फार्म हाउस पर जैकलिन और सलमान खान के अलावा और कोई मौजूद नहीं था दोनों ने काफी समय साथ में बिताया था! कुछ और भी काफी लोगों ने जैकलिन पर ताने कसे थे!लोगों ने यहां तक कहा था कि सलमान खान जैकलीन को भी नहीं छोड़ने वाले है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *