जब सैफ अली खान को डांस क्लब में लड़कियों के साथ नाचना पड़ा था भारी, मांगनी पड़ी थी कैमरे के सामने पत्नी से मांफी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के प्रमोशन के दौरान एक टीवी शो पर बताया था कि एक नाइट क्लब में लड़कियों के साथ डांस करते समय किसी ने उन्हें जोरदार मुक्का मारा था. सैफ अली खान ने किस्सा शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए वह नाइट क्लब गए थे. वहां वह डांस कर रहे थे उसी दौरान कुछ लड़कियों ने उनके साथ डांस करने की रिक्वेस्ट की. सैफ ने उन्हें हां तो कर दी लेकिन कुछ देर बाद उनमें से किसी लड़की का बॉयफ्रेंड आ गया और उसने सैफ के माथे पर मुक्का दे मारा.

सैफ अली खान ने इंटरव्यू में बताया था कि इस हादसे से उनकी पत्नी अमृता सिंह को बहुत चोट पहुंची थी. जिसके बाद एक्टर उनसे कैमरा के सामने माफी भी मांगी थी. एक्टर ने अमृता सिंह से वादा भी किया था कि इस तरह की चीजें दोबारा नहीं होंगी. बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह 2004 में अलग हो गए थे. सैफ और अमृता के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं.

सारा अली खान ने एक फिल्म प्रमोशन के दौरान टीवी शो पर अपने मां-पापा के अलग होने का कारण बताया था. सारा अली खान ने कहा था वह दोनों साथ खुश नहीं थे, इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला लिया था. अमृता से तलाक के काफी समय के बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली थी. करीना से सैफ को दो बेटे हैं. करीना और सैफ अपनी फैमिली के साथ खुश हैं. त्योहारों और जन्मदिन पर सारा और इब्राहिम भी फंक्शन्स का हिस्सा बनते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *