जब नोरा फतेही की खूबसूरती पर फिदा हो गए थे टेरेंस लेविस , गोद में उठाकर कहा था- पहला-पहला प्यार है

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांसिंग अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली नोरा फतेही आए दिन अपनी फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. नोरा फतेही के करियर की बात करें तो उन्होंने अजय देवगन के साथ बायोपिक फिल्म भुज में शानदार काम किया था।

इसके अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही ने भी सोशल मीडिया के जरिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। सोशल मीडिया पर नोरा फतेही के वीडियो वायरल होते नजर आ रहे हैं. अब उनका एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह जाने-माने डांसर टेरेंस लुईस के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस उनके डांस मूव्स को काफी पसंद कर रहे हैं.
फैंस हुए दीवाने

दोनों कलाकारों ने रोमांटिक गाने ‘भीगी भीगी रातों में’ पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी जो सभी को खूब पसंद आ रहा है. इस दौरान दोनों कलाकार बेहद रोमांटिक नजर आए।कभी नोरा को टेरेस ने गोद में उठा लिया तो कभी उन्हें गोद में उठा लिया। सोशल मीडिया पर दोनों कलाकारों का डांस काफी चर्चा में चल रहा है. एक बार फिर नोरा फतेही ने अपनी बोल्ड अदाओं से फैन्स को अपना दीवाना बना लिया है.
सोशल मीडिया से हटा दिया वीडियो

कोरियोग्राफर ने वीडियो के पीछे की कहानी बताई थी, ”सभी जज शत्रुघ्न सिन्हा को स्टैंडिंग ओवेशन दे रहे थे क्योंकि वह इंडियाज बेस्ट डांसर में स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए थे. उस समय आसपास 4 कैमरे थे। मैं ऐसा क्यों करूंगा जब मुझे पता है कि यहां इतने सारे कैमरे हैं और आपको लगता है कि नोरा और मैं इस तरह की बात के बाद अभिव्यक्तिहीन होंगे। इस पर कोई भी महिला तुरंत प्रतिक्रिया देगी। वह बहुत अच्छी हैं और उन्होंने इसे तुरंत सोशल मीडिया पर हटा दिया।’

जज के रूप में नजर आईं नोरा
नोरा ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘थैंक यू टेरेंस! आज की दुनिया में जहां सोशल मीडिया पर वीडियो को मॉर्फ किया जा रहा है और मीम्स के लिए फोटोशॉप इफेक्ट का इस्तेमाल किया जा रहा है। मुझे खुशी है कि आपने खुद को परेशान नहीं होने दिया। यह समय भी बीत जाएगा।’नोरा ने आगे लिखा, ‘आप और गीता मैम ने मुझे बहुत सम्मान दिया है और मुझे शो में बतौर जज स्वीकार किया है. यह मेरे लिए प्यारा और सीखने वाला अनुभव था।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *