जब भीड़ में सोनाक्षी को छूने लगे थे मनचले, घर आकर फुटकर फुटकर रोई थी सोनाक्षी

अक्सर हम देखते हैं कि स्टार अपनी सिक्योरिटी पर खूब पैसा खर्च करते हैं. ऐसा इसलिए भी है कि भीड़ में उनके साथ अभद्रता होने के चांस काफी ज्यादा होते हैं. जरा सी भी सुरक्षा में चूक जिंदगी भर का सबक दे जाती है, कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ. जब उन्हें भीड़ में कुछ अराजक तत्व गलत नीयत से छूने लगे थे.

गलत ढंग से छुआ
2010 में फिल्म दबंग के एक इवेंट के दौरान सोनाक्षी सिन्हा को देख भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि एक्ट्रेस को कुछ लोगों ने जबरदस्ती छूने की कोशिश की. यह वाकया साउथ मुंबई में मंत्रालय के नजदीक स्थित गांधी मैदान में हुआ था. इस घटना से एक्ट्रेस इतनी ज्यादा हिल गई थीं कि वहीं पर फूट-फूटकर रोने लगी थीं.

करियर में सफलता पाने की कोशिश
सोनाक्षी सिन्हा एक सेलिब्रिटी फैमिली से आती हैं, इंडस्ट्री में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा के नाम का सिक्का चलता है, इसके अलावा वो एक मिनिस्टर भी रह चुके हैं, तो ऐसे में सोना पर हमेशा एक प्रेशर रहा है. एक्ट्रेस की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा है. हालांकि उनका फिल्मी करियर इतना सक्सेसफुल नहीं रहा है, जितना उनके पिता का रहा है. लेकिन एक्ट्रेस जी जान से अपनी कोशिशों में जुटी हुई हैं.

इस एक्टर के संग जुड़ा नाम
सोनाक्षी सिन्हा की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही हूमा कुरैशी के साथ फिल्म Double XL में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ जहीर इकबाल भी होंगे, जिनके साथ एक्ट्रेस का नाम काफी जोड़ा जा रहा है. जहीर इकबाल के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *