जब सलमान खान के स्कूल की फीस नहीं भर पाए थे सलीम खान, तो खुद भुगती थी सजा

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान आज भले ही सबसे महंगे कलाकारों में शुमार हों और उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों कमाती हो. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब सलमान खान के परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी. सलमान खान को पैसों की कमी की वजह से स्कूल से बाहर कर दिया गया था. द कपिल शर्मा शो पर सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा किया था.

सलमान ने बताया था कि बचपन में वह बहुत शरारती थे और उन्हें इस वजह से घर पर भी मार पड़ती थी. एक बार जब वह चौथी क्लास में थे तो टीचर ने उन्हें क्लास के बाहर खड़ा कर दिया था. तभी उस समय उनके पिता किसी काम के सिलसिले में स्कूल के पास से गुजर रहे थे, तो उन्होंने सलमान को बाहर खड़े हुए देखा.

तब उन्हें लगा कि सलमान ने स्कूल में फिर से कोई शैतानी की है. वह सलमान के पास गए और उनसे कारण पूछा तो सलमान ने कुछ नहीं कहा. इसके बाद सलीम खान प्रिंसिपल के पास गए और उनसे पूछा कि आखिर उनके बेटे को क्लास के बाहर क्यों खड़ा किया गया है.

तब प्रिंसिपल ने बताया कि आपके बेटे की फीस जमा नहीं हुई है. इस पर सलीम खान ने कहा कि पैसों की कमी की वजह से मैं फीस जमा नहीं कर पा रहा. इस वजह से सजा सलमान को नहीं मुझे मिलनी चाहिए. तब सलीम खान खुद क्लास के बाहर जाकर खड़े हो गए और तब तक खड़े रहे, जब तक स्कूल की छुट्टी नहीं हो गई. यह देखकर प्रिंसिपल ने सलीम खान से माफी मांग ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *