जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, हुआ बड़ा खुलासा

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद बॉलीवुड के जिस कपल की शादी पर फैन्स की सबसे ज्यादा निगाहें हैं वो है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर । वक्त के साथ-साथ इन दोनों के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दोनों अक्सर साथ में भी दिखाई देते हैं। हाल ही में मलाइका और अर्जुन के मालदीव वेकेशन की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब इनकी शादी को लेकर खबरें सामने आ रही है। पॉपुलर सेलेब एस्ट्रोलॉजर जगन्नाथ गुरुजी  ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कब ये कपल शादी के बंधन में बंध सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका कहना है कि कपल 2022 में शादी कर सकते हैं। जगन्नाथ गुरुजी का कहना है कि अर्जुन जहां इमोनशल पार्टनर हैं तो वहीं मलाइका प्रैक्टिकल हैं।

दोनों के बीच है अच्छी रिलेशनशिप
जगन्नाथ गुरुजी का कहना है कि इन दोनों में किसी का भी माइंड कमजोर नहीं है। यहीं वजह है कि बहुत सारी आलोचनाओं और दिक्कतों को झेलने के बाद भी इनका रिलेशनशिप इतनी अच्छी है। हाल ही में एक शो में मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि अर्जुन कपूर ही वो आदमी हैं जो उन्हें बेस्ट तरीके से जानते हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि उन्हें किसी भी आदमी में सबसे ज्यादा क्या पसंद आता है। मलाइका ने ये भी कहा था कि वो ईमानदारी में विश्वास करती हैं और वो मूव ऑन इसलिए कर पाईं क्योंकि उनका परिवार और फ्रेंड्स साथ थे। उनका कहना है कि तलाक लेना कभी भी आसान नहीं होता है लेकिन एक ऐसी शादीशुदा जिंदगी जीना जिसमें प्यार ना हो वो भी उतना आसान नहीं होता है।

2019 में रिलेशनशिप की थी ऑफिशियल
बता दें कि मलाइका-अर्जुन ने अपनी रिलेशनशिप को 2019 में ऑफिशियल किया था। एस्ट्रोलॉजर का ये भी कहना है कि दोनों शादी के बाद अपना फिल्म प्रोडक्शन ऑफिस खोल सकते हैं और ये उनके लिए शानदार बिजनेस होगा। बता दें कि मलाइका और अरबाज खान ने करीब 5 साल की डेटिंग के बाद 1998 में शादी की थी। लेकिन 2016 में वे अलग रहने लगे और मई 2017 में उनके तलाक पर कानूनी मुहर लग गई । दोनों का बेटा अरहान खान है, जो अब मलाइका के साथ रहता है। मलाइका ने तलाक के बदले अरबाज खान से एलुमनी अमाउंट के तौर पर 10 करोड़ रुपए मांगे थे। रिपोर्ट की मानें तो मलाइका 10 करोड़ रुपए से कम पर समझौता करने को तैयार नहीं थी। वहीं, अरबाज ने मलाइका को एलुमनी अमाउंट के तौर 15 करोड़ रुपए दिए थे।

बात वर्कफ्रंट की करें तो मलाइका फिल्मों से दूर है अर्जुन कपूर आखिरी बार फिल्म भूत पुलिस में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी हैं। इसके अलावा अर्जुन कपूर डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म एक विलन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ काम करते दिखाई देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *