जानिए क्यों सलमान खान की कार में बैठते ही राम-राम जपने लगती हैं माँ सलमा

सलमान खान अपनी मां से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और अक्सर उनके साथ समय बिताते हैं. सलमान अपनी मां को लॉन्ग ड्राइव पर भी ले जाना चाहते हैं. लेकिन वह ऐसा कर नहीं पाते क्योंकि उनकी मां को उनके साथ कार में बैठने से डर लगता है. इस बात का खुलासा उस समय हुआ था, जब सलमान अपनी मां सलमा के साथ फराह खान के चैट शो पर पहुंचे थे.

यहां सलमा खान ने अपने बेटे सलमान की कई कमियों को उजागर कर दिया. सलमान खान ने फराह के शो पर यह भी बताया था कि सलमान को धैर्य रखना नहीं आता. वह जब कार चलाते हैं तो उन्हें ट्रैफिक सिग्नल पर रुकना भी अच्छा नहीं लगता है.

सलमान खान ने बताया था कि ट्रैफिक में सलमान अगल-बगल, इधर-उधर कर गाडि़यों के बीच से निकलने की कोशिश करते रहते हैं, जिससे उन्हें उलझन होती है. इस बात पर सलमान खान ने अपनी मां से कहा था कि उन पर ड्राइविंग का केस चल रहा है और वह ऐसा कह रही हैं.

तब सलमा खान ने हंसते हुए कहा था कि जो सच है मैं वही बता रही हूं. सलमान ने इस दौरान बताया था कि उनकी मां उनकी कार में अरबाज और सोहेल के बीच में बैठती हैं. सलमान ने यह भी बताया था कि दोनों भाइयों के बीच बैठकर उनकी मां कार में राम-राम का जात करती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *