जाह्नवी कपूर और खुशी के साथ अपने रिश्ते पर बोले अर्जुन कपूर, कहा- मैं नहीं कर सकता दिखावा…

श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन कपूर ) अपनी दोनों सौतेली बहनों खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और जाह्नवी कपूर संग टाइम बिताते कई बार देखे गए. यहां तक कि श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन ही जाह्नवी और खुशी को कई बार संभालते भी नजर आए. लेकिन हाल ही में अर्जुन कपूर ने कहा कि वो दिखावा नहीं कर सकते.

अर्जुन कपूर ने हाल ही में  बातचीत के दौरान ये बातें कहीं. जाह्नवी और खुशी के साथ कैसी एक्वेशन है इस पर बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा- ‘वो एक दूसरे के निजी मैटर में दखल देने से बचते हैं. अच्छी बात ये है कि वो मेरा सम्मान करती हैं और मैं उनका. मैं कई बार उनका मजाक भी उड़ता हूँ. ट्रोल भी करता हूँ क्योंकि मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर मजाक उड़ाने टाइप का है. कई बार ज्यादा जोक भी मार देता हूँ .’

अर्जुन कपूर ने कहा- ‘हम लोग साथ नहीं रहते तो रोजमर्रा की बातें डिसकस भी नहीं होती. मुझे इस झूठ से भी नफरत है कि हम एक छत के नीचे रहने वाली खुशहाल फैमिली है और एक दूसरे से हर चीज डिसकस करते हैं. बहुत चीजों पर आपस में बात करते हैं और करते रहेंगे. मैं दखल नहीं देता. अगर जाह्नवी  या खुशी में से कोई भी मेरा पास कोई बात लेकर आता है तो अपने एक्सपीरियंस से उन्हें सलाह जरूर देता हूं.

अर्जुन कपूर ने श्रीदेवी के निधन के बाद चीजों को बहुत अच्छी तरह से संभाला. ना केवल उन्होंने खुशी और जाह्नवी का साथ दिया बल्कि पिता बोनी कपूर का भी उस वक्त काफी ध्यान रखा था. श्रीदेवी के निधन से बाद जाह्नवी और खुशी से अर्जुन के रिश्ते और भी अच्छे हुए. यहां तक कि कई बार अर्जुन अपनी बहन अंशुला और जाह्नवी-खुशी संग मस्ती करते हुए भी नजर आते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *