जाह्नवी कपूर ने जंगल में दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, जंगल में पानी में नहाते वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी अपनी मां जैसी सुंदर है. अक्सर इंटरनेट पर जाह्नवी की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. वह खुद भी अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. हाल ही में जाह्नवी ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जो काफी वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. ये तस्वीरें किसी जंगल की लग रही हैं, जिसमें जाह्नवी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करती हुई और पानी में नहाती दिखाई दे रही हैं. जाह्नवी कपूर ने यह तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इन तस्वीरों में वह ग्रीन कलर की स्कर्ट और व्हाइट क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर ने रेड कलर की कैप भी पहनी हुई है. जाह्नवी ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह नहाती हुई और मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने फ्रेंच भाषा में कैप्शन लिखा- les fleurs du mal

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gymwood (@gymwood_)


यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है. फैंस इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते नहीं थक रहे. जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी. इसके अलावा उनकी फिल्म गुड लक जेरी भी जल्द ही रिलीज होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *