जैसे ही मिली सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर तो तुरंत शूटिंग छोड़ कर चली गईं शहनाज गिल, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर जैसे ही सामने आई तो फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी. फैंस को भी इस बात पर बिल्कुल यकीन नहीं हुआ. जब सिद्धार्थ के निधन की खबर शहनाज गिल को मिली तो वह शूटिंग छोड़कर दौड़ पड़ी. शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

सिद्धार्थ और शहनाज गिल बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे थे. दोनों के बीच शो के दौरान काफी नोकझोंक देखने को मिली. दोनों की जोड़ी भी लोगों को बहुत पसंद आती थी. शो खत्म होने के बाद भी इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आती रही. कई बार सिद्धार्थ और शहनाज को एक साथ देखा गया.

दोनों अक्सर एक साथ लाइव सेशन भी करते थे. मीडिया में भी दोनों के अफेयर की खबरें आती रही. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से शहनाज गिल को बहुत बड़ा झटका लगा है. वह बहुत दुखी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपना दुख व्यक्त किया.

बता दें कि सिद्धार्थ के साथ शहनाज गिल ने कई और प्रोजेक्ट्स में भी काम किया. सिद्धार्थ का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ. वह केवल 40 साल के थे. हालांकि किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि इतनी कम उम्र में ऐसे कैसे किसी इंसान की मृत्यु हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ की आखिरी बार फोन पर अभिनेता करण कुंद्रा से बातचीत हुई थी. सिद्धार्थ के परिवार वाले इस समय बहुत ज्यादा दुखी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *