टप्पू के साथ अफेयर की खबरों पर भड़की बबीता जी, बोलीं- खुद को…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता इन दिनों राज अनादकट के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. अब उन्होंने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी और नाराजगी जाहिर की. इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता ने दो नोट लिखे. उन्होंने पहला नोट ट्रोल करने वालों के लिए और दूसरा मीडिया के लिए लिखा.

बता दें कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के रिलेशनशिप में होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. दोनों को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे थे. इस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया. लेकिन अब मुनमुन दत्ता ने सभी को करारा जवाब दिया है. मुनमुन दत्ता ने कहा कि इन खबरों की वजह से उन्हें मेंटल पेन हुआ है. यह बहुत ही शर्मनाक है.

मुनमुन दत्ता ने अपनी पोस्ट में लिखा- मुझे आपसे कहीं बेहतर की उम्मीद थी. लेकिन आपने कमेंट्स में जो गंदगी फैलाई हो, यह दिखाता है कि तथाकथित पढ़े-लिखे होने के बावजूद हम ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिर रहा है. महिलाओं को लेकर हमेशा ही ह्यूमर बनता है. लेकिन यह कई बार किसी को मानसिक रूप से बहुत परेशान कर सकता है. मैं 13 सालों से लोगों का मनोरंजन करती आ रही हूं और लोगों ने मेरी इज्जत को खराब करने में 13 मिनट भी नहीं लगाए.

मुनमुन दत्ता ने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहने में भी शर्म आती है. मुनमुन दत्ता ने दूसरा पोस्ट मीडिया के लिए लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि मीडिया को बिना किसी सहमति के किसी के निजी जीवन के बारे में लिखने का अधिकार कैसे मिला. आप अपने लापरवाही वाले व्यवहार की वजह से दूसरों को प्रभावित करते हैं. आप शोक में डूबी महिला के चेहरे पर कैमरा दिखाने से भी नहीं चूकते. वो महिला जिसने कुछ देर पहले अपने प्यार को खो दिया, अपना बेटा खो दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *