टाइट वेलवेट गाउन पहनकर प्रीमियर में पहुंचीं जाह्नवी कपूर, लोगो ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल ही में रणवीर सिंह की मचअवेटेड फिल्म ’83’ के प्रीमियर पर पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने काले रंग का बेहद टाइट वेलवेट गाउन पहना हुआ था. इस गाउन में जाह्नवी कपूर ने भरपूर क्लीवेज दिखाया. जाह्नवी कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पहनी काले रंग की ड्रेस
इस खास स्क्रीनिंग के लिए जाह्नवी ने खास ड्रेस का चुनाव किया. एक्ट्रेस इस मौके पर काले रंग की गाउन में बला की खूबसूरत लग रही थीं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस मौके पर लाइट मेकअप किया हुआ था जो कि उनके लुक में चार चांद लगा रहा था.

दिखाया क्लीवेज
जाह्नवी कपूर की ये गाउन पूरी कवर थी लेकिन नेक के साइड से ये ड्रेस इतनी ज्यादा डीप थी कि जाह्नवी का क्लीवेज साथ दिख रहा था.

मीडिया के सामने दिए पोज
इस मौके पर एक्ट्रेस जैसी ही फोटोग्राफर्स के सामने आईं तो उन्होंने जमकर पोज दिए. इसके बाद रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी से मुलाकात की. एक्ट्रेस का ये लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

इससे पहले छोटी ड्रेस में तस्वीर ने बटोरी थी सुर्खियां
इससे पहले जाह्नवी कपूर ) बेहद छोटे काले रंग का वनपीस पहने हुए दिखाई दी थीं. इस तस्वीर को देखकर आप भी कहेंगे एक्ट्रेस काफी छोटी और टाइट ड्रेस पहनी हुई हैं. अभिनेत्री की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट थी कि उनका फिगर साफ नजर आ रहा था.

बैक पर लगा था कट
जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस में पीछे की ओर ब्रा लाइन पर कट लगा हुआ था. खास बात है कि ये कट एक्ट्रेस की ड्रेस पर बेहद सूट कर रहा था. वायरल हो रही तस्वीर में जाह्नवी रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए दिखाई दी. जिसमें उनका लुक काफी ग्लैमरस लगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *