ट्विटर यूजर ने ‘गहराइयां’ फिल्म में पकड़ ली इतनी बड़ी गलती, क्या आप ढूंढ पाए?

दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे  की हाल ही में रिलीज फिल्म ‘गहराइयां’  लगातार चर्चा में बनी हुई है. इसकी वजह फिल्म की स्टोरी लाइन नहीं बल्कि फिल्म में दीपिका के दिए गए किसिंग सीन्स हैं. लेकिन अब इस फिल्म में एक यूजर ने ऐसी गलती पकड़ ली है जिसे देखकर आप भी हक्का बक्का रह जाएंगे.

Twitter यूजर ने पकड़ी गलती
यूजर ने ‘गहराइयां’  फिल्म के एक सीन के दो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. ये स्क्रीन शॉट Amanda Bailey नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए हैं. ये स्क्रीनशॉट फिल्म में अनन्या पांडे के एक सीन का है.

हाथ में पकड़ा अलग-अलग गिलास
इस स्क्रीनशॉट में अनन्या  पानी पीते हुए नजर आ रही हैं. एक झलक देखने में आपको लगेगा कि इसमें क्या गलती है. लेकिन जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि अनन्या के हाथ में दो अलग-अलग गिलास एक सीन में नजर आ रहे हैं. खास बात है कि ये सीन एक ही लेकिन सीन में दो अलग-अलग गिलास का इस्तेमाल हुआ है.

लोग कर रहे तारीफ
ट्विटर यूजर ने जैसे ही ये बारीक गलती पकड़ी तो सोशल मीडिया पर यूजर्स भी उनकी तारीफ करने लगे. खास बात है कि यूजर ने अनन्या के पानी पीने वाले सीन का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें पानी का गिलास एक ही सीन में अलग-अलग दिखाई दे रहा है. जिसे देखकर आप भी कहेंगे क्या बारीक गलती पकड़ी है.

11 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘गहराइयां’
दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ मूवी अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को स्ट्रीम हुई है. इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा ने काम किया है. फिल्म में दीपिका ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं जिसकी खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है. इससे पहले दीपिका पादुकोण  ने फिल्म ’83’ में काम किया था जिसमें वह पति रणवीर सिंह के साथ नजर आईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *