डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुकी एक्ट्रेस, करती रही KISS

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी सीरियल किसर के नाम से फेमस हैं. उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर कई एक्ट्रेसेस के साथ रोमांटिक सीन्स किए हैं. लेकिन एक बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह किसिंग सीन के दौरान खुद शर्म के मारे लाल हो गए थे. दरअसल, फिल्म ‘अजहर’ के सेट पर डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस फाखरी  ने उन्हें लगातार किस करती रहीं, जिसके बाद वह शॉक्ड हो गए थे.

इमरान को पांच बार करना पड़ा किस
दरअसल, यह बात साल 2016 की है, जब इमरान और नरगिस की फिल्म ‘अजहर’ रिलीज हुई थी. फिल्म के ‘बोल दो ना जरा’ गाने की शूटिंग चल रही थी. इस गाने का एक मेकिंग वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नरगिस और इमरान किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में नरगिस   कहती हैं, ‘मुझे इमरान को पांच बार किस करना पड़ा और मैं इसके लिए एक्स्ट्रा चार्ज शुरू करने वाली थी.

क्योंकि मुझे ऐसा लगने लगा था कि ये तो मेरे कॉन्ट्रैक्ट में था ही नहीं. वह आगे कहती हैं, मुझे पता है कि इमरान इसे लेकर बहुत खुश थे, हालांकि उन्होंने ऐसी एक्टिंग की कि ‘हे भगवान, मुझे वाकई में नहीं पता था कि ये क्या हो रहा है.’ वह वाकई झूठे हैं और उन्हें ये पसंद है’.
मेकिंग वीडियो में इमरान और नरगिस का एक किसिंग सीक्वेंस दिखता है. डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस, इमरान को जोर से पकड़ लेती हैं और किस करना जारी रखती हैं, जिससे वह एक पल के लिए चौंक जाते हैं. वहीं, उनके आसपास के क्रू मेंबर्स ठहाके मारकर हंसने लगते हैं.

इस पूर्व क्रिकेटर की बायोपिक थी ये फिल्म
गौरतलब है कि फिल्म ‘अजहर’ पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायोपिक थी. इसमें इमरान हाशमी ने मोहम्मद अजहरुद्दीन का किरदार निभाया था. वहीं नरगिस संगीता बिजलानी की भूमिका में नजर आईं. फिल्म का निर्देशन टोनी डिसूजा-एंथनी डिसूजा ने किया था. प्राची देसाई भी इस फिल्म का हिस्सा रहीं. साल 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *