तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन को पति बनाना चाहती है ये अभिनेत्री

बॉलीवुड से अक्सर ब्रेकअप और तलाक की खबरें आती रहती हैं. बहुत से सितारे हैं जिन्होंने लव मैरिज की और कुछ साल बाद तलाक ले लिया और फिर दोबारा से अपनी गृहस्थी बसा ली. कुछ सितारे तो ऐसे हैं जो लिव-इन में रह रहे हैं. बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा अरोड़ा अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. ऐसी खबरें हैं कि दोनों एक साथ रह रहे हैं.

कुछ साल पहले ऋतिक रोशन का भी तलाक हो गया था. ऋतिक और सुजैन के दो बच्चे भी हैं. ऋतिक भले ही तलाकशुदा हो. लेकिन उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं है. कई अभिनेत्रियां भी हैं, जो ऋतिक रोशन पर फिदा हैं. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जो तलाकशुदा होने के बावजूद ऋतिक रोशन से शादी करने को तैयार है.

वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि साउथ फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया है, जो बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तमन्ना भाटिया को उतनी सफलता नहीं मिली. तमन्ना भाटिया ने अब तक किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं दिया है.

लेकिन एक इंटरव्यू में तमन्ना ने यह कहा था कि वह ऋतिक के साथ किसिंग सीन करने के लिए अपनी नो किसिंग पॉलिसी भी तोड़ सकती है. तमन्ना ने कहा था- अगर मुझे ऋतिक के साथ काम करने का मौका मिले तो मैं अपनी नो किसिंग पॉलिसी तोड़ दूंगी और मैं उनसे शादी करने को भी तैयार हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *