तारक मेहता के रोशन सिंह सोढ़ी पर चढ़ा हुआ था कर्जा, कर्जदारों से बचने के लिए किया था ऐसा काम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 13 सालों से ज्यादा समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो में ज्यादातर कलाकार पुराने ही हैं. लेकिन कुछ कलाकार शो को छोड़ कर जा चुके हैं और उनकी जगह नए कलाकार आ गए हैं. रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में पहले अभिनेता गुरुचरण सिंह नजर आते थे, जिन्होंने कुछ समय पहले ही यह शो छोड़ दिया और उनकी जगह कोई और यह किरदार निभा रहा है.

गुरुचरण सिंह इस शो का सालों तक हिस्सा रहे और उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया. लेकिन आपको यह नहीं पता होगा कि गुरुचरण की जिंदगी कितनी मुश्किलों से भरी हुई थी. उन्हें मुंबई तो मजबूरी में आना पड़ा था. लाइव वीडियो में गुरु चरण ने बताया कि आखिर वह मुंबई क्यों आए थे.

गुरुचरण ने बताया कि वह मुंबई मजबूरी में आए थे. उनके ऊपर बहुत सारा कर्जा चढ़ा हुआ था और कर्जदार उनसे पैसे मांगने के लिए पीछे पड़े रहते थे. तब वह मजबूरी में मुंबई आए और पूरे 6 महीने के भीतर ही उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम करने का ऑफर मिल गया.

वह शुरुआत से ही शो का हिस्सा रहे. लेकिन 2013 में उन्होंने शो छोड़ दिया. हालांकि पब्लिक की डिमांड की वजह से उन्हें 2014 में फिर से शो में वापस आना पड़ा. लेकिन पिछले साल फिर से वह इस शो से अलग हो गए और उनकी जगह अब यह किरदार बलविंदर सिंह सूरी निभा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *