तेज हवा में डांस कर रही थी ये एक्ट्रेस, छोटी फ्रॉक ने किया शर्मिंदा

टीवी के पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ ने कई सालों तक लोगों के दिलों पर राज किया है. इस शो में संध्या बिंदणी के रोल से मशहूर हुईं एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दीपिका सिंह एक्टिंग के साथ डांसिंग में भी महारथी हैं. वह आए दिन अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. लेकिन आज हम आपको उनका एक ऐसा डांस वीडियो दिखाने वाले हैं जिसमें तेज हवा ने उन्हें धोखा दे दिया और दीपिका की ड्रेस उड़ गई

तेज हवा ने दे दिया धोखा
इन दिनों दीपिका सिंह का एक बीते साल वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में वह फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के सॉन्ग ‘बन के तितली दिल उड़ा’ पर डांस करती दिख रही हैं. लेकिन हम इस वीडियो में देख सकते हैं कि उनकी छोटी सी फ्रॉक डांस करते वक्त हवा में उड़ जाती है और वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं. देखिए ये वीडियो..

छोटी फ्रॉक ने किया शर्मिंदा
वह पीले रंग का फ्रॉक पहनकर पहाड़ों के बीच डांस करती नजर आ रही हैं. डांस करते वक्त उनकी फ्रॉक हवा से उड़ जाती है और पूरा मामला कैमरे में कैद हो जाता है. हालांकि दीपिका अगले ही पल तेजी से फ्रॉक पकड़ लेती हैं और डांस फिर शुरू कर देती हैं. इस वीडियो में दीपिका ने पीले रंग की फ्लोरल ड्रेस पहनी है. दीपिका के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

डांस करने पर हुईं थीं ट्रोल
आपको याद दिला दें कि दीपिका सिंह बीते साल मुंबई में आए तूफान के दौरान ट्रोल हो गई थीं. उनके डांस वीडियो ने लोगों को गुस्सा दिलाया था. दरअसल, जहां तूफान ने करोड़ों का नुकसान किया था वहीं दीपिका सिंह बारिश में भीगते हुए डांस कर रही थीं. लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *