तो इस वजह से सैफ अली खान ने खुद को 14 दिनों तक कमरे में बंद कर लिया था , आप भी जाने

करीना कपूर पिछले दिनों कोविड-19  पॉजिटिव पाई गई थीं जिसके बाद उन्होंने खुद को 14 दिन के लिए आइसोलेट कर लिया था. अब करीना कोरोना से रिकवर कर चुकी हैं क्योंकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है. करीना ने इस बात का खुलासा खुद अपनी इन्स्टाग्राम पोस्ट में किया.

करीना ने कहा, मैं टेस्ट में कोविड-19 निगेटिव हो गई हूं. इस बुरे सपने में मेरी डार्लिंग सिस्टर को धन्यवाद जो एंकर की तरह मेरे साथ खड़ी रहीं. मेरी बेस्टफ्रेंड अंकिता हमने ये कर दिखाया. मेरे सभी परिवार वालों और दोस्तों को शुक्रिया जिन्होंने मेरे लिए दुआएं कीं. फैन्स का धन्यवाद जिन्होंने मुझे कई  डायरेक्ट मैसेज भेजे.

इसके बाद करीना ने सहयोग के लिए बीएमसी का धन्यवाद किया और अंत में सैफ अली खान का धन्यवाद देते हुए कहा, अंत में मेरे पति का धन्यवाद जो बड़ी सहजता से होटल रूम में परिवार से दूर लॉक रह गए. सभी को मैरी क्रिसमस, सुरक्षित रहिए. ओके बाय, अब मुझे अपने बच्चों को इतने किस करने हैं जितने के पहले कभी नहीं किए.

आपको बता दें कि करीना कोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के लिए भी निगेटिव पाई गई हैं. उनकी जीनोम सीक्वेंसिंग रिपोर्ट भी निगेटिव आई. पिछले दिनों करण जौहर की एक पार्टी में शिरकत करने के बाद करीना और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा को कोरोना हो गया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही करीना का घर सील करके सैनिटाइज कर दिया गया था. करीना बिना मास्क के पार्टी में पहुंची थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *