दुल्हन ने शादी के पहले उठाई बंदूक, दूल्हे के परिवारवालों के सामने किया होश उड़ने वाला काम

शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन कुछ न कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. दूल्हा जहां बारात में धमाल मचाने के लिए डांस करता हुआ नजर आता है तो वहीं दुल्हन भी ग्रैंड एंट्री लेकर लोगों को चौंका देती है. दुल्हन और दूल्हे का स्वैग देखकर शादी में आए मेहमान भी बेहद शॉक्ड हो जाते हैं. इन दिनों की होने वाली शादियां किसी इवेंट्स से कम नहीं है. दुल्हन नए-नए तरह के एक्सपेरिमेंट करती हैं. पिछले दिनों हमने देखा कि दुल्हन ने अपने दूल्हे के लिए स्टैम्प पर लिखवाया कि उसे शादी के बाद क्या करना है और क्या नहीं. कुछ ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है.

दुल्हन ने जयमाला के बाद की ऐसी हरकत
शादी में दुल्हन ने कुछ ऐसा हैरान करने वाला काम किया, जिसे देखने के बाद अच्छे-अच्छे लोगों की हवा टाइट हो गई. शादी में आपने दुल्हन को हमेशा चुपचाप स्टेज पर बैठे हुए पाया होगा, लेकिन आज के दौर में दुल्हन का व्यवहार कई गुना बदल चुका है. उन्हें आप जल्द नीचे सिर झुकाए हुए नहीं देखेंगे, वह भी दूल्हे की तरह हंसी-मजाक और एन्जॉय करते हुए पाएंगे. हालांकि, सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शादी के पहले ही दुल्हन ने बंदूक उठाई और हवाई फायर करके लोगों को सकते में डाल दिया.

दुल्हन की दंबगई का वीडियो इंटरनेट पर वायरल
इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने जयमाला के बाद खुले मैदान में आती है और फिर हाथ में बंदूक लेकर जबरदस्त हवाई फायर करने लग जाती है. वह बिना डरे ही लगातार फायरिंग कर रही होती है. दुल्हन की दबंगई देखने के बाद आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने देखा तो दिया ये रिएक्शन
सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब हैरान कर रहा है. इंस्टाग्राम पर नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो   पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *