दूसरी बार दूल्हा बनेंगे ऋतिक रोशन, रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग जल्द लेंगे सात फेरे?

सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों हैं. पिछले कुछ समय से ऋतिक की डेटिंग की खबरें छाई हुई हैं. उन्हें कई बार एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ स्पॉट किया जा चुका है जिसके बाद दोनों की रिलेशनशिप को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है. इस बीच हमारी सहयोगी वेबसाइट ने बताया कि ऋतिक रोशन इस रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं और वह जल्द से जल्द सबा के साथ शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं.

सबा संग रिलेशन को लेकर सीरियस हैं ऋतिक
बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद धीरे-धीरे अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं ऋतिक जल्द ही सबा से शादी करने का प्लान कर रहे हैं. पोर्टल से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि, सबा के साथ अपने रिलेशन को लेकर ऋतिक काफी गंभीर हैं और अपने इस रिश्ते को अब और आगे ले जाना चाहते हैं. वह शादी करने की योजना बना रहे हैं. हालांकि, अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है लेकिन दोनों साथ में बहुत खुश हैं.

शादी करने के मूड में है कपल
सोर्स ने आगे बताया, ऋतिक सबा के साथ शादी करने के मूड में हैं. लेकिन पहले वह अपने रिश्ते को धीरे-धीरे अगले लेवल पर ले जाना के लिए समय लेंगे. वह अपने रिश्ते को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं. सोर्स ने ये भी बताया कि ऋतिक सात फेरे लेने की योजना बना रहे हैं लेकिन फरहान अख्तर और शिबानी अख्तर की तरह शादी का छोटा कार्यक्रम होगा.

रोशन परिवार से बढ़ीं सबा की नजदीकियां
हाल ही में सबा रोशन परिवार के साथ नजर आई थीं. उन्होंने ऋतिक की पूरी फैमिली के साथ लंच किया था. इस दौरान की कुछ तस्वीरें ऋतिक के चाचा राजेश रोशन ने शेयर की थीं जो देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन तस्वीरों पर ऋतिक रोशन ने भी कॉमेंट किया था. उन्होंने लिखा, ‘ये बात सच है चाचा और आप सबसे ज्यादा धमाल मचाते हैं.’ ऋतिक के बाद सबा आजाद ने भी इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दे डाला.. सबा ने कॉमेंट किया, ‘बेस्टेस्ट संडे’

सबा और ऋतिक का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द ऋतिक रोशन फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आने वाले हैं. कुछ हफ्ते पहले ही इस फिल्म से ऋतिक रोशन का पहला लुक भी सामने आया था. इसके अलावा वह फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए पहली दफा पर्दे पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी साथ नजर आएगी. बात की जाए सबा आजाद की तो उनकी वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ हाल ही में लॉन्च हुई है. इस सीरीज में जिम सर्भ और इश्वाक सिंह ने अहम रोल निभाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *