देवों के देव महादेव एक्टर मोहित रैना ने की शादी,फैंस ने पूछा ये कब हुआ

मोहित रैना शेरवानी में बेहद ही स्मार्ट नजर आ रहे हैं। वहीं अदिति दुल्हन के लिबास में बहुत सुंदर लग रही हैं। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को देखकर उन्हें नई जिंदगी की खूब बधाई दे रहे हैं। ‘देवों के देव महादेव’ और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ फेम मोहित रैना ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली। नए साल के मौके पर उन्होंने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके फैंस को हैरान कर दिया। मोहित रैना ने अदिति के साथ सात फेरे लिए। मोहित की पोस्ट का कमेंट सेक्शन प्रशंसकों और दोस्तों के बधाई संदेशों से भरने लगा है।

शादी की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर करके मोहित ने लिखा, ‘प्यार बाधाओं को नहीं पहचानता है, यह बाधाओं को कूदता है, बाड़ से छलांग लगाता है, दीवारों में घुसकर अपनी मंजिल तक पहुंचता है, आशा से भरा होता है। उस आशा और अपने माता-पिता के आशीर्वाद के साथ हम हैं। अब दो नहीं बल्कि एक। इस नई यात्रा में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है -अदिति और मोहित।

मोहित शेरवानी में लग रहे बेहद स्मार्ट
मोहित रैना ऑफ व्हाइट शेरवानी में बेहद ही स्मार्ट नजर आ रहे हैं। वहीं अदिति दुल्हन के लिबास में बहुत सुंदर लग रही हैं। अदिति ने मल्टीकलर लहंगा पहना हुआ है। वहीं ट्रेडिशनल ज्वेलरी से उन्होंने अपने दुल्हन लुक को कंप्लीट किया है। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को देखकर उन्हें नई जिंदगी की खूब बधाई दे रहे हैं।

फैंस ने पूछा ये कब हुआ
मोहित रैना ने जैसे ही अदिति के साथ शादी की पोस्ट के बाद फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। फैंस बोल रहे हैं नए साल पर सरप्राइज कर दिया। एक फैंस ने कहा कि ये शिव पार्वती की जोड़ी है। एक फैन ने लिखा, ‘अब उरी के सभी स्टार की शादी हो चुकी है। वहीं एक यूजर हैरानी से पूछा, ‘ये कब हुआ मोहित सर आपने कब शादी कर ली।’

‘देवों के देव महादेव’ सीरियल से लोगों के दिलों में बनाई जगह
वर्कफ्रंट की बात करें तो मोहित रैना ने टीवी सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शंकर के किरदार निभाकर सबके दिलों में बस गए। इसके अलावा वो बंदिनी,चेहरा और चक्रवर्ती अशोक सम्राट में नजर आए। एक्टर ने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान कायम की है। उन्होंने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में विक्की कौशल के साथ काम किया। मोहित रैना आखिरी बार फिल्म ‘शिद्दत’ में डायना पेंटी के साथ नजर आए थे। वह हाल में अमेजन प्राइम वीडियो के सीरीज ‘मुम्बई डायरीज 26/11’ में नजर आये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *