दो बेटियों और पत्नी के होते हुए भी प्रकाश राज ने बेटी की उम्र की लड़की से रचाई थी दूसरी शादी

प्रकाश राज बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक के जाने-माने अभिनेता हैं. प्रकाश राज ज्यादातर फिल्मों में विलेन के किरदार में नजर आते हैं. लोग भी उनकी एक्टिंग को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. प्रकाश राज ने बॉलीवुड में फिल्म वांटेड से कदम रखा था. वह अब तक हिरोपंती, सिंघम, जंजीर, पुलिसगिरी, दबंग-2 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

प्रकाश राज भले ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ में सफल रहे हों. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी मुश्किलों से भरी रही है. प्रकाश राज ने दो शादियां की हैं. उनकी पहली शादी 1994 में तमिल अभिनेत्री ललिता कुमारी से हुई थी. पहली शादी से प्रकाश राज की दो बेटियां मेघा और पूजा है. हालांकि उनका एक बेटा भी हुआ था, जो इस दुनिया में अब नहीं है.

शादी के कुछ सालों बाद ही प्रकाश राज का उनकी पत्नी ललिता से झगड़ा होना शुरू हो गया. आखिरकार 2009 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. 2010 में प्रकाश राज ने कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से दूसरी शादी कर ली. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पोनी वर्मा प्रकाश राज से उम्र में पूरे 12 साल छोटी हैं. लेकिन दोनों फिर भी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

पोनी वर्मा और प्रकाश का वेदांत नाम का एक बेटा भी है. प्रकाश राज ने कुछ समय पहले अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर उनके साथ दोबारा से शादी भी की थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. भले ही प्रकाश राज का ललिता से तलाक हो गया हो. लेकिन उनका दोनों बेटियों से काफी अच्छा रिश्ता है. वह अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *