धर्मेंद्र और भारती ने खोली पोल- सलमान को नहीं काटा सांप, भाईजान ने पैसे लेकर दिया ब्यान

‘बिग बॉस 15 का वीकेंड का वार बेहद खास रहा. क्योंकि नए साल के अवसर पर दिग्गज अभिनेता और होस्ट सलमान खान के पसंदीदा धर्मेंद्र शो में शामिल हुए. इस दौरान धर्मेन्द्र ने अपने लोकप्रिय फिल्म ‘शोले’ की बाइक पर एंट्री ली. हालाँकि इस दौरान बाइक पर उनके साथ अमिताभ बच्चन की जगह खुद सलमान बैठे थे.

बाद में कॉमेडियन भारती सिंह ने भी शो में दोनों को ज्वाइन किया. इस दौरान सभी ने प्रतियोगियों के साथ जमकर मस्ती की. भारती ने घरवालों को सलमान के सांप काटने वाली घटना के बारे में भी बताया. जिससे घर में मौजूद सभी बेहद हैरान हो गए और भाईजान का हालचाल पूछने लगे. प्रोमो में भारती ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं, “पहले इन्होने केक काटा, फिर साप ने काटा.” जिसके तुरंत बाद धर्मेंद्र ने कहा, “वो साप नहीं…सपनी होगी.” ये सुनकर होस्ट सलमान सहित सभी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

भारती यह कहकर सलमान की टांग खींचती रहती है कि अगली बार अगर उसे अपने पास सांप मिले तो उसे पकड़ लेना चाहिए और सांप के साथ अपना मशहूर टॉवल डांस स्टेप करना चाहिए.

बता दे सलमान खान को हाल ही में उनके पनवेल वाले फार्महाउस में हो रही क्रिस्मस पार्टी में देर रात में एक साँप ने काट लिया था. जिसके बाद से सभी फैन्स उनकी चिंता में रातभर नहीं सोये थे. इस खबर पर भारती सिंह और धर्मेन्द्र ने सलमान खान की खूब टांग खिंची. जब धर्मेंद्र ने यह कहा कि सलमान को नागिन साँप ने कुछ कर दिया था है. जिसके बाद भारती सिंह सलमान का मजाक बनाते हुए कहती है कि उन्होंने नागिन सीरियल के प्रमोशन के लिए कलर्स टीवी चैनल से पैसे लिए थे. यही कारण हैं कि सलमान ने नागिन सीरियल के प्रोमोशन के लिए साप काटने की झूठी अफवाह उठाई थी. भारती की ये बात सुनकर सभी ठहाके लगाकर हसंने लगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *