नए कलाकारों की बढ़ती फीस डिमांड को लेकर, करन जौहर ने कही ये बड़ी बात

स्टार किड्स को बॉलीवुड में लॉन्च करने को लेकर हेटर्स की ट्रोल झेलते आ रहे फिल्म निर्माता और धर्मा प्रोडक्शंस ओनर करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्मों में नए कलाकारों को लॉन्च करने का मन बनाया है, लेकिन इन दिनों वो काफी परेशान चल रहे हैं, जिसकी वजह है नए कलाकारों की बढ़ती फीस डिमांड.

दरअसल, करण जौहर नए कलाकारों की फिस को लेकर काफी परेशान हैं, जिन कलाकारों को फिल्म निर्माता लॉन्च करना चाहते हैं उनकी ओर से फीस में लगातार बढ़ती मांग से वो काफी तंग आ चुके हैं. इतना ही नहीं इसमें कुछ पुराने कलाकार भी शामिल हैं. ये बात तो आप सभी जानते हैं कि लगभग दो सालों से कोरोना का कहर दुनिया भर पर बरप रहा है, जिसका सबसे ज्यादा असर काम पर पड़ रहा है और इस महामारी से बॉलीवुड भी अछूता नहीं है.

काफी लंबे समय से फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पा रही हैं और ओटीटी से इतना मुनाफा हो नहीं पा रहा है. ऐसे में अगर कलाकारों की फिस की मांग बढ़ती है तो ये सच में निर्माता करण जौहर के लिए काफी परेशानी वाली बात है. वहीं इस बढ़ी फिस को लेकर कलाकारों का कहना है कि उनकी पिछली फिल्मों ने अच्छे से काम नहीं किया या उनकी कोई फिल्म रिलीज ही नहीं हुई है. अपने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा कि ‘उनके मैनेजमेंट ने उन्हें डिजिटल रिलीज और रिकवरी के बारे में जानकारी दी है’.

करण ने इस बात को सोच से परे बताया है कि ऐसे हालात में कलाकार इतनी मांग कर रहे हैं. इसके अलावा करण जौहर ने इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बताया कि ‘नए कलाकार जिन्हें अभी बॉक्स ऑफिस पर खुद को साबित करना बाकी है, वो हमसे 20 से 30 करोड़ रुपये की मांग रहे हैं. फिर आप उन्हें एक रिपोर्ट कार्ड दिखाना चाहते हैं और कहना चाहते हैं कि हैलो, ये आपकी फिल्म के लिए खुला है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *