नही कम हो रही सनी लियोन की मुश्किलें, अब इस राज्य के गृहमंत्री ने जारी किया अल्टीमेटम

सनी लियोनी इन दिनों अपने नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ को लेकर सुर्खियों में हैं। 22 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से सनी लियोनी और इस गाने पर बवाल मच गया है। गाने के वीडियो में सनी लियोनी के डांस पर लोगों ने आपत्ति ली है।

मधुबन में राधिका नाचे गाने को लेकर एक्ट्रेस सनी लियोनी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। उनके इस गाने पर अब मध्यप्रदेश में बवाल मच गया है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सनी लियोनी को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। राज्य सरकार सनी लियोनी के नए गाने पर विधि विशेषज्ञों से परामर्श ले रही है और 3 दिन में अगर सनी लियोनी गाने को लेकर माफी नहीं मांगती हैं और यूट्यूब से गाना नहीं हटाया जाता है तो सरकार सनी लियोन और शारिब तोशी के खिलाफ FIR दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

गाने पर क्यों है विवाद
बात दें कि रिलीज के बाद से ही सनी लियोनी का यह सॉन्ग विवादों मेंआ गया है। 22 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से इस गाने पर बवाल मच गया है। गाने के वीडियो में सनी लियोनी के डांस पर लोगों ने आपत्ति ली है। मध्यप्रदेश के अलाव उत्तर प्रदेश के मथुरा के संत भी इस गाने को बैन करने की मांग कर चुके हैं। संतों ने सनी लियोनी के डांस को अश्लील बताया। उन्होंने कहा कि इस गाने के आइटम डांसर ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

संतों की मांग – कड़ी कार्रवाई करे सरकार
वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने कहा है कि अगर सरकार अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है और उसके वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध नहीं लगाती है तो हम कोर्ट जाएंगे। जब तक वह सीन वापस नहीं लेती और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगती, उन्हें भारत में रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। वहीं, अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश पाठक ने भी लियोनी के डांस वीडियो पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि उन्होंने गाने को अपमानजनक तरीके से पेश कर बृजभूमि की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है।

गाना सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज
ये गाना साल 1960 की फिल्म कोहिनूर में मोहम्मद रफी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर रिक्रिएट किया गया है। इस गाने को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। ये पार्टी सॉन्ग हैं, जिसे सनी लियोन पर फिल्माया गया है। कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने इस गाने को आवाज दी है। सनी ने इस गाने का जमकर प्रमोशन भी किया, लेकिन गाना विवादों में फंस गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *