नीता अम्बानी की बेग की कीमत उतने में आ जाये एक बंगला

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बारे में तो आप सब तो जानते ही होंगे।सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी किसी चीज के मोहताज़ नहीं है।इन्हे तो पूरी दुनिया जानती हैं।वही बता दें, मुकेश अंबानी तो कुछ खास नहीं, लेकिन उनकी पत्नी नीता अंबानी को उनसे भी ज्यादा लोग जानते है।वजह है कि,वो आए दिन हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हर बार कोई ना कोई कारण होता जिसकी वजह से वो मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल ही में एक बार फिर नीता अंबानी अपने बैग की वजह से सुर्खियों में आई हैं। नीता अंबानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो एक हैंडबैग के साथ दिख रही हैं। बता दें कि,उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और करीना कपूर भी हैं।

नीता अंबानी के उस बैग की कीमत आप सब जानेंगे तो चौक जाएंगे। दरअसल उनके इस बैग की खास बात यह है कि, उसमें 240 हीरे जड़े हुए हैं। उस बैग के हैंडल में लगभग 18 कैरेट सोना है ।इस बैग की कीमत आप सब जान कर हैरान हो जाएंगे, बता दें कि,इस बैग की कीमत 2.6 करोड़ रूपए है।दरअसल नीता अंबानी जिस भी बैग का इस्तेमाल करती है,वो काफी कीमती होती है। बता दें कि,नीता अंबानी जितने का बैग कैरी करती है,उतने में तो दिल्ली जैसे तमाम शहर में एक घर खरीदा जा सकता है।

नीता अम्बानी का बेग इतना महंगा की आ जाये एक बंगला
वही आईपीएल के समय भी नीता अंबानी हर्म्स ब्रांड के भूरे रंग के स्नेकस्किन बैग लिए नजर आईं थी, उस वक्त भी उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। बता दें कि, इस बैग की कीमत लगभग पच्चीस लाख बयालीस हजार रुपये है।वही कुछ खास बैग भी है ,जो सिर्फ नीता अंबानी के लिए बनाया गया है ।उनके पास नीले रंग का टोट बैग भी है। यह खास तौर पर नीता के लिए ही बनाया गया था जिसपर उनका नाम भी लिखा गया है। इस बैग की कीमत 81 हजार रुपये है।

हर मौके के लिए उनके पास अलग – अलग बैग है,जिसे वो खास जगह पर ले जाती है।हालांकि उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है,उनके पास एक – एक ऐसे कीमती बैग है,जिसे वो कैरी करती है।उनकी कीमत लाख से नीचे नहीं होती है।उनकी एक बैग की कीमत से कोई व्यक्ति महंगी शहर में भी अपना घर खरीद सकता है।नीता अंबानी एक लक्जरी लाइफस्टाइल व्यतीत करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *