नोरा फतेही की कार ने ऑटो रिक्शा को ठोका, लोगों ने जब कॉलर पकड़ा तो एक्ट्रेस ने पैसे देकर छुड़ाई जान

डांस मेरी रानी’ लॉन्च इवेंट की रात नोरा फतेही की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था। उनकी कार ने एक ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी थी।

नोरा फतेही न केवल अपने डांस मूव्स के लिए बल्कि अपनी मजेदार सोशल मीडिया पर्सनालिटी के लिए भी देशभर में मशहूर हैं। वह हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ के सॉन्ग लॉन्च इवेंट में शामिल हुई थीं और अब इसे दर्शकों से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, 21 दिसंबर को अभिनेत्री की कार का एक्सीडेंट हो गया था।

यह दुर्घटना ‘डांस मेरी रानी’ लॉन्च इवेंट की शाम के करीब 7 या 7.30 बजे हुई। सौभाग्य से नोरा फतेही कार में नहीं थीं। हादसे के दौरान उनके ड्राइवर ने एक ऑटो चालक को टक्कर मार दी। बाद में उन्हें मुआवजा देने के लिए मजबूर किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक सड़क पर मौजूद दर्शकों ने ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया और उन्हें मुआवजा देने के लिए कहा। चालक ज्यादा कुछ नहीं कर सका क्योंकि वह दोषी था और दुर्घटना से डर गया था। आधे घंटे तक इंतजार करने के बाद ड्राइवर ने ऑटो चालक को करीब 1000 रुपये का भुगतान किया। बता दें कि दोनों चालकों को कुछ नहीं हुआ। लेकिन वाहन निश्चित रूप से क्षतिग्रस्त हो गए थे।
रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि नोरा फतेही की कार को दुर्घटना में कुछ नुकसान हुआ और लोगों ने मुआवजे का भुगतान करने के बाद ही कार को जाने दिया।

म्यूजिक वीडियो के अलावा नोरा 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के चलते भी काफी सुर्खियों में रहीं। रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर के झांसे में आ चुकी नोरा फतेही अब सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हैं। नोरा ने हाल ही में इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50 (2) और 50 (3) के तहत अपना बयान दर्ज कराया है। खबर ये भी है कि सुकेश से मिले महंगे गिफ्ट्स को नोरा से ईडी बहुत जल्द जब्त कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *