पति की कम सैलरी से नाखुश थी पत्नी, एक रात शराब पीकर उठाया ये कदम

राजस्थान के बाड़मेर में एक पत्नी   ने बड़ी बेरहमी से अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. कोतवाली थानाधिकारी उगमराज सोनी ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि पत्नी का नाम मंजू था और वो अपने पति की कम सैलरी से नाखुश थी.

पति की सैलरी से नाखुश थी मंजू
पत्नी अक्सर पैसों को लेकर अपने पति से लड़ती थी. बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात दोनों में पैसों को लेकर जमकर विवाद हुआ. इस दौरान पत्नी के हाथ एक बेल्ट लगी. उसने इससे गला घोंट कर पति की हत्या कर दी.

दोनों करते थे शराब का सेवन
पुलिस के अनुसार महिला का पति अनिल (34) एक मजदूर था. पुलिस ने यह भी बताया कि ‘अनिल और मंजू (30) शराब का सेवन करते थे और आपस में झगड़ते थे. मंजू अपने पति से नाखुश थी क्योंकि वह कम कमाई करता था. मंगलवार शाम को मंजू ने अनिल का गला दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

ऐसी हालत में मिला शव
पति पत्नी की चीखने चिल्लाने की आवाज आने लगीं तो परिजन बेटे के घर की तरफ भागे. परिजनों का कहना है कि जैसे ऊपर पहुंचे तो बेटा जमीन पर पड़ा था और बहू उसकी लाश के पास खड़ी थी. घटना बाड़मेर में जटियो का नया वास की है.

पुलिस की ओर से पूछताछ जारी
पुलिस ने बताया कि बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा. उन्होंने बताया कि अनिल की मां की ओर से बहू मंजू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *