पापा के खाना न खाने से परेशान है ये छोटी बच्ची, वीडियो ने रवीना टंडन का जीता दिल

एक पिता का अपनी बेटी के लिए चिंता करना आम बात है, मगर बेटी भी अपने पिता की चिंता करे और वो भी इतनी छोटी उम्र में तो शायद आपका दिल भी पिघल जाएगा।इंटरनेट पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेटी अपने पिता के लिए इतनी चिंतित दिख रही है कि वो रोने लगती है। उसे अपने पापा के खाना न खाने पर बहुत दुख हो रहा है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में, एक छोटी बच्ची अपने पिता द्वारा खाना न खाने पर रोते हुए दिखाई दे रही है। बच्ची की विचारशीलता ने यह कहते हुए सभी को सोचने के लिए मजबूर कर दिया है कि “बेटियाँ सबसे अच्छी होती हैं”।इस क्लिप की शुरुआत लड़की के आंसुओं से होती है, जब उसकी मां उस बच्ची से पूछती है क्या हुआ है, और वो क्यों रो रही है तो वह बच्ची बहुत टूटे हुए मन से अपना दर्द बयां करती है कि उसके पिता लंबे समय तक बिना खाए-पिए काम पर चले जाते हैं।

एक पत्रकार ने इस वीडियो को ऑनलाइन शेयर करते हुए लिखा, ‘पापा की इतनी फिक्र “ये होती है, बेटीयां” जिन लोगों को बेटीयां बोझ लगती वो एक वार वीडियो जरूर देख ले।’लड़की को अपनी माँ से यह कहते हुए सुना जाता है कि उसके पिता उसकी दुकान पर जाने से पहले केवल एक बार खाना खाते हैं और फिर वो रात को ही खाना खा पाते है, लेकिन बीच में खाने का समय नहीं होता है। लड़की कहती है, “रात को खाते हैं, लेकिन शाम को तो उनका पेट खली ही रहता है ना।”

माँ द्वारा उसे शांत करने के सभी प्रयासों के बावजूद लड़की रोती हुए कहती है, “मुझे उनकी चिंता होती है न पापा की।फिर उस बच्ची की माँ उसे समझाने की कोशिश करती है कि उसके पिता को अपने ग्राहकों को सामान देना भी तो जरुरी था, लड़की ने जवाब दिया “तो मम्मा, इंसान खाना खाएगा ना, वो भी तो खाना खाते हैं, तो मेरे पापा भी तो खाना खाएंगे ना।”वीडियो ने लोगों को भावुक कर दिया है, कई माता-पिता भी इस वीडियो से भावुक हो गए। यहां तक कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बच्ची को आशीर्वाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *