पुनीत राजकुमार के निधन के बाद उनका अधूरा सपना पूरा करेंगे दोस्त विशाल, अपना सब कुछ लगाने को है तैयार

लीजेंडरी एक्टर पुनीत राजकुमार का यूं अचानक दुनिया से चले जाना फैंस के लिए बड़े सदमे की तरह था. सोनू सूद और वीरेंद्र सहवाग समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने पुनीत के निधन पर शोक व्यक्त किया. 46 वर्षीय आइकन सैंडलवुड उद्योग के सबसे बड़े सितारों में से एक थे.

पुनीत के दोस्त ने उठाई जिम्मेदारी
रिपोर्ट्स के मुताबिक पुनीत राजकुमार के करीबी दोस्त और तेलुगु एक्टर विशाल उनके एक सोशल वर्क को पूरा करेंगे. जी न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत में विशाल ने कहा, ‘पुनीत मेरे सच्चे दोस्त थे. मैं उन 1800 बच्चों के कल्याण के लिए उनका काम जारी रखूंगा जिन्हें मुफ्त शिक्षा मिल रही थी. मैं अपना पैसा और सारी ऊर्जा लगाऊंगा ताकि वे बच्चे परेशान नहीं हों.’

पूरा करेंगे पुनीत का अधूरा काम
विशाल ने कहा, ‘हां मैं पुनीत के सपने के लिए अपनी संपत्ति भी कुर्बान करने को तैयार हूं.’ हाल ही में विशाल तिरुचनूर में श्री पद्मावती मंदिर के पास नजर आए. विशाल पुनीत राजकुमार के बारे में बातें करते हुए भावुक हो जाते हैं. विशाल अभी 1800 अनाथ लड़कियों की देखभाल कर रहे हैं जिन्हें पहले अप्पू स्टार पुनीत ने गोद लिया था. इतना ही नहीं विशाल इन लड़कियों की पढ़ाई का भी खर्च उठाएंगे.

जिम में कसरत करते हुए मौत
बता दें कि पुनीत राजकुमार ने 29 अक्टूबर 2021 को दिल का दौरा पड़ने से दम तोड़ दिया था. वह जिम में कसरत कर रहे थे जब उन्हें अचानक सीने में तेज दर्द की शिकायत हुई. वह बुरी तरह छटपटाने लगे और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. हालांकि अस्पताल पहुंचने पर उन्होंने दम तोड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *