पुलिस ने जब्त की करीना कपूर की लग्जरी कार, करोड़ों की ठगी का है मामला

केरल पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की कथित लग्जरी कार Porsche को सीज कर दिया है. इस कार को पुलिस ने फ्रॉड केस में मोनसन मावुंकल के पास से जब्त किया है. केरल पुलिस ने मोनसन मावुंकल को पुराने कीमती सामान चुराने के इल्जाम में गिरफ्तार किया है, जिसके पास से ही ये लग्जरी कार बरामद हुई है, जो करीना कपूर के मुंबई वाले पते पर रजिस्टर है.

जो कार पुलिस ने जब्त की है, वह अभी चेरथला पुलिस थाने के Alappuzha में स्थित कंपाउंड में खड़ी हुई है. अभी तक मोनसन मावुंकल ने कार के कागज पुलिस को नहीं दिए हैं और ना ही यह पता चला है कि आखिरकार गाड़ी किस व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर है. हालांकि इस ठगी और फर्जीवाड़े केस में अभिनेत्री का नाम जाने-अनजाने शामिल हो चुका है.

मीडिया की खबरों के मुताबिक, पुलिस मोनसन मावुंकल की संपत्ति की जांच कर रही थी तो उसकी यह कार जब्त कर ली गई. मोनसन मावुंकल ने पुलिस को कार के जो कागजात दिखाए, वह भी फर्जी निकले. मोनसन मावुंकल के पास से पुलिस ने ऐसी 20 गाड़ियां बरामद की है. जिस कार को करीना कपूर की समझा जा रहा है वह 2007 में खरीदी गई है.

ऐसा ही एक मामला पिछले दिनों बेंगलुरु से भी सामने आया था जहां एक रोल्स रॉयस कार अमिताभ बच्चन के नाम पर रजिस्टर्ड थी. पुलिस ने बताया कि मोनसन मावुंकल लोगों को झांसा देकर सस्ते दामों में महंगी लग्जरी गाड़ियां खरीद लेता था. 2017 में भी मोनसन मावुंकल के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी, जिसमें उसके ऊपर 10 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *