पुष्पा’ की सीधी-सादी श्रीवल्ली का नहीं देखा होगा ऐसा अवतार, PHOTOS से नजर हटाना होगा मुश्किल!

साउथ फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद रश्मिका मंदाना पैन इंडिया स्टार बन चुकी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है. रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिस पर फैंस की नजरें टिक गई हैं.

रश्मिका के ग्लैमरस लुक ने मचाया तहलका
रश्मिका मंदाना ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में देखा सकता है कि रश्मिका ग्रीन कलर की ब्रालेट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग स्कर्ट पहनी है जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं. उनके इस लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं. दूसरी तस्वीर में वह शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे पोज दिए हैं जिससे इंटनरेट पर बवाल मच गया है.

श्रीवल्ली के रोल से फैंस को बनाया अपना दीवाना
गौरतलब है कि रश्मिका की फिल्म ‘पुष्पा: द राईज’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. इसमें उन्होंने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम किया था. दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने बहुत पसंद किया. मूवी में रश्मिका मंदाना ने सीधी-सादी श्रीवल्ली का किरदार निभाकर फैंस का दिल जीत लिया है. बता दें कि रश्मिका मंदाना बहुत जल्द फिल्म ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. इसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *