पूनम ढिल्लों ने पति की बेवफाई पर कुछ यूं सिखाया था सबक,तीन डायरेक्टर्स से रह चुका है खुद का अफेयर

पूनम ढिल्लों और अशोक ठाकेरिया की नजदीकी बढ़ी तो दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. हालांकि पूनम के करीबी लोगों ने उन्हें समझाया भी लेकिन वो नहीं मानी और अशोक को अपना जीवनसाथी बना लिया. शादी के दो साल भी नहीं बीते कि दोनों के रिलेशन खराब होने लगे. अशोक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरें आने लगी तो पूनम परेशान हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम ढिल्लों ने अपने हस्बैंड अशोक ठाकेरिया को सबक सिखाने का अजीब तरीका निकाला.

पूनम ढिल्लों की खूबसूरती के किस्से आज भी सिनेप्रेमी सुनाते हैं. मात्र 16 साल की उम्र में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली पूनम की पॉपुलैरिटी ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंचा दिया. गोरी-चिट्टी बड़ी बड़ी कजरारी आंखों वाली एक्ट्रेस ने ‘त्रिशूल’ फिल्म से डेब्यू किया लेकिन शोहरत ‘नूरी’ फिल्म से मिली थी. पूनम ने कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. फिल्मों के अलावा थियेटर, टीवी में भी काफी काम किया है. एक्ट्रेस अपनी फिल्मी लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं. बला की खूबसूरत पूनम की लाइफ बड़े ही उतार-चढ़ाव से भरी हुई है.

80-90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की जोड़ी उस दौर के करीब करीब सभी हीरो के साथ रही. पूनम ने अमिताभ बच्चन से लेकर सनी देओल और कमल हसन जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया. लेकिन पूनम का नाम बॉलीवुड के कई दिग्गज डायरेक्टर के साथ जुड़ा. सबसे पहले फिल्म डायरेक्टर रमेश सिप्पी से नाम जुड़ा लेकिन ये रिश्ता परवान नहीं चढ़ पाया. इसके बाद पूनम और जाने माने दिग्गज फिल्म मेकर यश चोपड़ा के साथ अफेयर की खूब चर्चा हुई. इसके बाद पूनम की नजदीकियां राज सिप्पी के साथ हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *