पूरी तरह से बदल चुकी है तारक मेहता की पुरानी वाली सोनू, तस्वीर देख पहचान पाना मुश्किल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 13 सालों से टीवी पर प्रसारित हो रहा है. इस शो में सबसे पहले सोनू के किरदार में झील मेहता नजर आईं थीं, जो शायद आपको याद होगी. उस समय झील मेहता की उम्र 9 साल की थी. झील मेहता ने आत्माराम भिड़े और माधवी की बेटी का किरदार निभाया था.

अब झील मेहता बहुत बड़ी हो चुकी हैं और उनका लुक भी पूरी तरह से बदल गया है. इंस्टाग्राम पर भी झील काफी पॉपुलर हैं और एक्टिव भी रहती हैं. झील मेहता 2008 से 2012 तक इस शो से जुड़ी रही थीं. फिर उन्होंने अपनी पढ़ाई के लिए शो को छोड़ दिया. उनके लिए पढ़ाई के साथ-साथ शूटिंग करना बहुत ही मुश्किल हो गया था

झील मेहता ने शो को अलविदा कहने के बाद दसवीं की परीक्षा में 90 फ़ीसदी अंक हासिल किए थे. वह बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की डिग्री हासिल कर चुकी हैं और एक स्टार्टअप ‘मटरफ्लाई’ में काम कर रही है. झील मेहता के बाद इस शो में सोनू का किरदार अभिनेत्री निधि भानूशाली ने निभाया था जो 2012 से 2019 तक का हिस्सा रही. लेकिन बाद में उन्होंने भी इस शो से दूरी बना ली.

अब सोनू का किरदार अभिनेत्री पलक सिधवानी निभा रही हैं, जिनको लोग बहुत ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं. झील इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. उनके इंस्टाग्राम पर दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है. झील मेहता का परिवार गुजरात से ताल्लुक रखता है. लेकिन उनकी परवरिश मुंबई में हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *