पैसे मांग रहे बच्चों के साथ रश्मिका मंदाना ने की गंदी हरकत, विडियो वायरल

रश्मिका मंदाना ने फिल्म पुष्पा: द राइज में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया हैं. लेकिन अब उनका एक विडियो वायरल हो रहा हैं, जिसके कारण उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा हैं. दरअसल रश्मिका को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया था. जिसके बाद मंदाना का एक वीडियो नेटिज़न्स द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया.

दरअसल विडियो में मंदाना को खाने के लिए पैसे मांग रहे बच्चों के साथ अनदेखी के लिए लगातार आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा हैं. बताया जा रहा हैं कि रश्मिका काम के सिलसिले में मुंबई गयी थी. जहाँ गरीब बच्चों के एक ग्रुप ने उन्हें घेर लिया, जिन्होंने अभिनेत्री से खाने के लिए कुछ पैसे मांगे. दरअसल ये उस समय की घटना हैं जब अभिनेत्री एक भोजनालय से बाहर निकल रही थी. तभी एक बच्चा उनकी ओर दौड़ता हुआ आया और उनसे कुछ देने के लिए कहने को कहा.

जिसके बाद रश्मिका ने विनम्रता से जवाब दिया कि उसके पास इस समय देने के लिए कुछ नहीं है और वह अपनी कार में बैठ गई. अभिनेत्री का ये विडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और बच्चों की मदद न करने के लिए उनकी जमकर आलोचना की जा रही हैं.

रश्मिका मंदाना को हाल ही में एक्शन-ड्रामा फिल्म पुष्पा में एक नए अवतार में देखा गया था जहाँ उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ श्रीवल्ली की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म दिसंबर 2021 में रिलीज़ हुई थी और 2021 में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक रही. इसके आलावा ये फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में भी शुमार हो गई है. फिल्म में अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा राज’ की मुख्य भूमिका निभाई. जोकि एक ट्रक ड्राईवर होता हैं जो जल्द ही एक सिंडिकेट का हिस्सा बन जाता है जो लाल चंदन की तस्करी करता है. एक बेहद कीमती लकड़ी सिर्फ आंध्र प्रदेश राज्य के शेषचलम पहाड़ियों में पाई जाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *