पैसों की किल्लत से पाना चाहते हैं मुक्ति तो लहसुन का ये टोटका आएगा काम, हो जाएंगे मालामाल

जिंदगी जीने के लिए पैसे होना बहुत जरूरी है. हालांकि कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनको मेहनत करने के बावजूद भी फल नहीं मिलता. ऐसे लोग हमेशा पैसों की समस्या से जूझते रहते हैं. अगर आप भी पैसों की समस्या से जूझ रहे हैं तो हम आपको लहसुन के कुछ टोटके बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप अपनी सभी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं.

वास्तु शास्त्र में ऐसा कहा गया है कि अगर लहसुन की एक कली को अपने पर्स में रखा जाए तो इससे पैसों की समस्या हमेशा के लिए दूर हो जाती है. आपको यह उपाय शनिवार के दिन करना होगा.

बहुत से लोगों को रात में सोते हुए डरावने सपने आते हैं. अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो अपने तकिए के नीचे लहसुन की दो या तीन कलियां रखकर सोएं और फिर सुबह उठने के बाद इन्हें चौराहे पर जाकर फेंक दें. ऐसा करने से कई तरह की समस्याओं से मुक्ति मिल जाती है.

जिन लोगों के घर में धन नहीं आता है उन लोगों के लिए ये उपाय बहुत ही कारगर होगा. ऐसे लोग लाल रंग की पोटली में 2 लहसुन की कलियां बांधकर जमीन के नीचे गाढ़ दें. ऐसा करने से धन आगमन के मार्ग खुल जाएंगे.

अगर घर का कोई व्यक्ति नजर दोष से पीड़ित रहता है तो उसके सिर से पांच लहसुन की कली सात बार उतार कर चौराहे पर जाकर फेंक दें और बिना पीछे मुड़े घर वापस लौट आएं. इससे सभी समस्याओं से मुक्ति मिल जाएगी.

व्यापार में नुकसान हो रहा है तो आप दुकान या फैक्ट्री के मुख्य द्वार पर लाल रंग के कपड़े में 5 या 7 लहसुन की कलियां बांधकर लटका दें. ऐसा करने से व्यापार में तरक्की होने लगेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *