प्रियंका से लेकर दीपिका तक, ये बड़ी अभिनेत्रियां भी हो चुकी हैं शारीरिक शोषण का शिकार

हमारे समाज में भले ही महिला और पुरुषों की बराबरी को लेकर बातें होती हैं. लेकिन आज भी महिला को उपेक्षित माना जा रहा है. आए दिन महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़, रेप जैसी खबरें सामने आती रहती हैं, जिस वजह से लड़कियों को घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है. ऐसा केवल आम लड़कियों के साथ ही नहीं होता, बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी इस तरह की समस्या झेल चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियां हैं, जो यौन शोषण का शिकार हो चुकी है.

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वह सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार हुई थीं. प्रियंका ने ज्यादा विस्तार से तो नहीं बताया था. लेकिन जो उन्होंने कहा, उससे सब समझ गए थे.

सोनम कपूर
सोनम कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं. सोनम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह 13 साल की थी तो उनके साथ एक आदमी ने छेड़छाड़ की थी. सोनम ने बताया कि वह एक फिल्म देखने के लिए अपने दोस्तों के साथ गई हुई थी. वह जब स्नेक्स लेने गई तो पीछे से एक आदमी ने उनको पकड़ लिया और उनके ब्रेस्ट पर हाथ रख दिया, जिसके बाद वो रोने लगी. पर उन्होंने दो-तीन साल तक किसी को कुछ नहीं बताया.

दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि एक बार वह शाम को डिनर करके घर लौट रही थीं तो रास्ते में एक शख्स ने उन पर बुरी तरह से अपना हाथ फेर दिया था. उस समय वह केवल 14-15 साल की थीं.

कंगना रनौत
बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने भी ऐसा ही एक खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि वह बेहद ही कम उम्र में शारीरिक शोषण का शिकार हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *