प्रेग्नेंसी की खबरों पर काजल अग्रवाल ने तोड़ी चुप्पी, पति ने सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के घर में बहुत जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं. वह और उनके पति गौतम किचलू साल 2022 में नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं और यह बात खुद उनके पति ने खुद कंफर्म कर दिया है. गौतम किचलू ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि पत्नी काजल अग्रवाल मां बनने वाली हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
1 जनवरी को गौतम किचलू ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी काजल अग्रवाल की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन लिखा है उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उन्होंने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 2022, आपका इंतजार कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंट महिला की इमोजी शेयर की है.

पिछले साल हुई थी कपल की शादी
गौतम किचलू के इस पोस्ट से जाहिर है कि उन्होंने पत्नी काजल के प्रेग्नेंट होने की तरफ इशारा किया है. सोशल मीडिया पर गौतम का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. मालूम हो कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर, 2021 को गौतम किचलू के साथ शादी रचाई थी.

प्रेग्नेंसी की अफवाहों को नहीं किया था खारिज
गौरतलब है कि काजल अग्रवाल पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. एयरपोर्ट से काजल की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे देखकर लोग उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे थे. फोटो वायरल होने के कुछ दिनों बाद काजल ने ई-टाइम्स के साथ बातचीत में कहा था कि मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगी. सही समय आने पर मैं इसके बारे में बात करूंगी. हालांकि, इस दौरान उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज नहीं किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *