फातिमा शेख ने खोला इंडस्ट्री का काला राज, बोले- काम मांगने जाओ तो पहले होती है साथ मे सोने की…

सोशल मीडिया के दौर में अपनी बात दुनिया के सामने रखना बहुत ही आसान हो गया है. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक अपनी बात रखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो आज भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूरी बनाए हुए हैं.

इस लिस्ट में अभिनेत्री फातिमा सना शेख का नाम भी शामिल है, जिन्होंने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया से दूरी बनाने की घोषणा की. उनके इस फैसले से हर कोई हैरान रह गया था. फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान एक किस्सा शेयर किया था.

उन्होंने बताया था कि एक बार वह जिम के बाद रास्ते से जा रही थीं तो एक लड़का आया और उन्हें घूर कर देखने लगा. तो मैंने पूछा- घूर क्या रहा है. उसने मुझसे कहा- घूरूंगा, मेरी मर्जी. मैंने उससे कहा- मार खानी है. वह बोला- हां मार. अभिनेत्री ने बताया कि हम दोनों के बीच बहस हो गई और मैंने गुस्से में उसे एक थप्पड़ मार दिया. बदले में उसने मेरे घूंसा मारा और मैं सड़क पर गिर गई. तब मैंने पापा को फोन किया और सब कुछ बता दिया. पापा दो-चार लोगों के साथ मेरे पास आए. हालांकि तब तक लड़का वहां से फरार हो चुका था.

फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर भी बात की थी. उन्होंने खुलासा किया था कि वह खुद भी इसका शिकार हो चुकी हैं. फातिमा ने कहा था- मेरे साथ कई बार ऐसा हुआ. मुझसे कहा गया था कि आपको काम चाहिए तो से* क्स करना पड़ेगा. इस वजह से मेरे हाथ से कई प्रोजेक्ट भी निकल गए और दूसरों को मिल गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *