बिग बॉस के घर में बन चुका है शारीरिक सं’बंध, उर्फी जावेद ने किया खुलासा

कलर्स टीवी का मशहूर कॉमेडी शो बिग बॉस का नया सीजन इन दिनों ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Voot Select पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. ये शो मशहूर डायरेक्टर करण जौहर द्वारा होस्ट किया जा रहा है. बिग बॉस ओटीटी काफी समय पहले ही ऑन एयर हो चुका है. यह शो रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. घर में बने रहने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी जंग हो रही है.

इस शो का हिस्सा रही अभिनेत्री ऊर्फी जावेद ने शो से बाहर होने के कुछ दिन बाद बड़ा खुलासा किया है. उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी के घर से बेघर होने के बाद इसका एक काला सच उजागर किया जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद का वह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे फाइनल एपिसोड में नहीं दिखाया गया था.

यह बात उस समय की है जब ऊर्फी जावेद बिग बॉस के घर में थी. उन्होंने बेघर होने के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे किए. उर्फी जावेद वीडियो में यह दावा कर रही हैं कि बिग बॉस ओटीटी के घर में शारीरिक सं,बंध बन चुका है।

बता दें कि जीशान खान ने उर्फी की जगह दिव्या अग्रवाल से अपनी जोड़ी बना ली थी, जिस वजह से उर्फी डंपिंग जोन में चली गई और उन्हें खुद को एलिमिनेशन से बचाने का एक मौका भी मिला था, जिसके लिए उन्हें 45 मिनट तक लाइव परफॉर्मेंस देनी थी. इस दौरान उन्होंने कैमरे के सामने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसको मेकर्स ने एपिसोड से हटा दिया. अब वीडियो का डिलीट हुआ हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको लेकर काफी बवाल मच गया है.

वीडियो में उर्फी कहती हैं कि बिग बॉस ओटीटी के इस घर में शारीरिक संबं,ध बन चुका है ऑन कैमरा…. उर्फी को बीच में टोकते हुए प्रतीक सहजपाल कहते हैं- क्या वाकई में ऐसा हुआ है. तो उर्फी जवाब देती हैं- प्रतीक सो रहे थे क्या, जब ये हो रहा था ऑन कैमरा? यहां पर दो बन्दर जब शारिरिक सं,बंध बना रहे थे. उर्फी की ये बात सुन प्रतीक भी अपना माथा पीट लेते हैं. उर्फी के इस वीडियो की वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे और उनके मजाक को घटिया बताया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *