बिग बॉस के घर में से ‘क्स की नहीं इजाजत फिर भी तेजस्वी कैसे हो गई प्रेग्नेंट ?

क्या बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश प्रेग्नेंट हैं? यहां हम उसी के बारे में जानते हैं। रियलिटी शो अलग-अलग प्रतियोगियों के व्यवहार के कारण काफी विवाद पैदा कर रहा है। बिग बॉस 15 पिछले साल अक्टूबर से विवाद खड़ा कर रहा है। इस साल शो में लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी हैं, जो रियलिटी टीवी शो के दो लोकप्रिय सितारे रहे हैं। टीवी के दोनों सितारों को कई बार टीवी शो के सेट पर एक साथ देखा गया.

अब चौंकाने वाले घटनाक्रम में तेजस्वी प्रकाश ने दावा किया है कि वह प्रेग्नेंट हैं। शो के निर्माताओं ने एक प्रोमो जारी किया जहां उन्हें वीकेंड का वार एपिसोड में “मैं मां बनने वाली हूं” कहते हुए सुना जा सकता है। अभिनेता गोविंदा और शो के होस्ट सलमान द्वारा निभाई गई एक शरारत के कारण उनके प्रशंसक चिंतित हो गए।रविवार के एपिसोड में गोविंदा शो के सेट पर आएंगे। सलमान और गोविंदा तेजस्वी से बात करते हुए दिखाई देंगे और उन्हें मूर्खतापूर्ण बयान देते हुए दिखाई देंगे, जिसे उन्हें अन्य प्रतियोगियों के साथ सीधे बात करनी है।

तेजस्वी, जिन्हें तेजा के नाम से जाना जाता है, को करण से कहते हुए देखा गया कि, “मर्को गैस हो रही है” जैसा कि सलमान ने कहा था। गोविंदा उसे गुस्सा दिखाने के लिए कहते हैं, और तेजा कहते हैं कि यह मजाकिया नहीं है। राजीव अदतिया हैरान हैं। तेजा उमर रियाज के पास जाता है और फिर उससे कहता है कि, “मैं मां बनने वाली हूं ऐसा लग रहा है, गैस से कोई मां बन सकता है क्या”? उमर जो पेशे से डॉक्टर हैं, एक्ट्रेस का सवाल सुनकर हैरान रह जाते हैं।

बिग बॉस 15 का नवीनतम एपिसोड काफी मजेदार होने का वादा करता है क्योंकि शो के सेट पर पार्टनर टीम फिर से एक साथ दिखाई देती है। शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और उमर रियाज शीर्ष प्रतियोगी हैं जिन्होंने शो के ग्रैंड फिनाले में जगह बनाई है। तीन हफ्ते के अंदर शो का ग्रैंड फिनाले ऑन एयर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *